राहुल फिर बोले, salon में बना चिप्स अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप भी खाएंगे

अमेठी। अमेठी के दौरे पर salon के परसदेपुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि चौकीदार ने अमेठी और रायबरेली की जनता के साथ अन्याय किया है। हमारी सरकार आयेगी तो चौकीदार ने जो भी चुराया है, वह आपका हक दोगुना करके लौटाया जायेगा।

अमेठी में सौ फैक्ट्री वाला फूड पार्क स्थापित करेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि मेरा सपना है कि salon में बना आलू का चिप्स एक दिन अमेरिका का राष्ट्रपति ट्रम्प भी खाएं।

लोकसभा चुनाव 2019 में दस अप्रैल को अमेठी से अपना नामांकन करने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं। राहुल गांधी अमेठी में आज तीन चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार केरल के वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं।

चौकीदार को गरीबों का पैसा चुरा कर अम्बानी और नीरव मोदी जैसे अमीरों को देने की सजा मिलेगी। राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत में नरेंद्र मोदी को रेसकोर्स रोड़ पर 15 मिनट खुली बहस की चुनोती को दोहराया। उन्होंने कहा कि चौकीदार सच्चाई को अधिक दिन छिपा नहीं पायेंगे। सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर राहुल गांधी कुछ कहने से बचते रहे।

तिलोई की जनसभा में उनके निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी थे। अमेठी में तिलोई की जनसभा में उनका जोरदार स्वागत किया गया। स्वागत से उत्साहित राहुल गांधी भी जोश से भर गए। यहां पर करीब 35 मिनट के संबोधन में 25 मिनट पीएम नरेंद्र मोदी पर ही बोले। उन्होंने कहा कि यहां पर प्रेस वाले हंस रहे हैं, क्योंकि अगर इन्होंने अपने ‘मन की बात’ कही तो इनको डंडे पड़ेंगे। नरेंद्र मोदी जी मारेंगे। घबराइए मत लाकेसभा चुनाव के बाद आप लोगों को जो लिखना होगा लिख लेना। हमारे खिलाफ भी लिखना होगा तो लिख लेना।

तिलोई की चुनावी सभा में राहुल गांधी ने एलान किया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर कर्ज न चुकाने पर किसानों को जेल नहीं भेजा जाएगा। अमेठी की जनता से किया वादा, मोदी सरकार ने आपसे जितना छीना उससे दोगुना लौटाया जाएगा। फूड पार्क में 100 उद्योग लगाने का वादा। पांच करोड़ परिवार को हर वर्ष 72 हजार रुपए देंगे। करीब 35 मिनट के सम्बोधन में से राहुल ने 25 मिनट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कोसने में लगाये। कांग्रेस सरकार बनने पर राफेल जैसे मामलों की जांच कराने की घोषणा की।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *