जयपुर में राहुल गांधी का Road show, भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद

जयपुर। पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद गांधी पहली बार प्रदेश यात्रा पर पहुंच Road show कर रहे हैं, भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता इस रोड शो में पहुंचे हैं, अब इसके बाद शाम 4.30 बजे तक रामलीला मैदान में जनसभा होगी।

जयपुर में 10 किमी के Road show को तीन घंटे में करेंगे कांग्रेस अध्‍यक्ष, हालांकि जैसी कि खबरें आ रही हैं कि राहुल गांधी मंदिर भी जायेंगे परंतु मंदिर जाने को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है।

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी का रोड शो शनिवार को जयपुर में शुरू हो चुका है। उनके रोड शो को लेकर कांग्रेस ने पूरी तैयारियां की हुई हैं। एयरपोर्ट के बाहर उनके रोड शो के साथ-साथ बड़ी संख्‍या में समर्थक मौजूद हैं। एयरपोर्ट पर उनका स्‍वागत प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख सचिन पायलट और अशोक गहलोत ने किया। राहुल गांधी ने अपने रोड शो की शुरुआत एयरपोर्ट से ही की है।

राहुल गांधी इस रोड शो के जरिये राजस्‍थान में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के चुनावी अभियान का शंखनाद कर रहे हैं। उनका यह दौरा एक दिन का है। उनके साथ रोड शो में कांग्रेस के कई दिग्‍गज नेता भी मौजूद हैं। अपने रोड शो के दौरान राहुल जयपुर एयरपोर्ट से रामलीला मैदान तक 10 किमी की यात्रा तीन घंटे में पूरी करेंगे। एयरपोर्ट के बाहर राहुल गांधी को लेकर लोगों में भारी उत्‍साह देखा जा रहा है। लोग वहां पारंपरिक नृत्‍य कर रहे हैं और राहुल गांधी के समर्थन में नारे लगा रहे हैं।

शनिवार को अपने एक दिवसीय जयपुर दौरे के दौरान राहुल गांधी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी की यात्रा की तैयारियों की समीक्षा बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी राजस्थान को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रहे हैं और वह शनिवार को राज्य में पार्टी का चुनाव अभियान शुरू करेंगे। वह महीने के अंत में फिर से राज्य की यात्रा कर सकते हैं और सितंबर में उनकी एक और यात्रा प्रस्तावित है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »