राहुल गांधी की ताजपोशी चौंकाने वाली नहीं, कांग्रेस देश पर बोझ: योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा राहुल गांधी की ताजपोशी चौंकाने वाली नहीं है। किसी भी वंशवादी पार्टी से ऐसी ही उम्मीद होती है। लेकिन उनके अध्यक्ष चुने जाने के पहले कांग्रेस कार्यालयों में राहुल गांधी को अध्यक्ष बताते पोस्टर यह बताते हैं कि राहुल गांधी अध्यक्ष बनने के लिए लालायित है। यह उनके पद के प्रति लगाव को दिखाता है।
मुख्यमंत्री सोमवार को गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से मुखातिब थे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राहुल का अध्यक्ष बनाना पहले ही तय था। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस देश पर बोझ है। राहुल को अध्यक्ष बनाने के बाद यह बोझ सभी पर से हट जाएगा।
कांग्रेसियों ने मासूम हादिया को देशद्रोहियों के हाथों में सौंपा
केरल के कथित लव जिहाद केस में नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) की जांच ने नया मोड़ ला दिया है। एजेंसी ने अपनी चार्जशीट में हादिया के पति शफीन पर आरोप लगाया है कि वह शादी से पहले से ही आतंकी संगठन आईएसआईएस के दो संदिग्धों के संपर्क में था। इस मामले में एक सवाल पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, ‘हम पहले ही कह रहे थे कि कांग्रेस नेताओं ने एक बच्ची को राष्ट्रद्रोहियों के हाथों में सौंप दिया है। उससे भी शर्मनाक बात यह है कि इस मामले में आरोपियों के केस को अदालत में कांग्रेस के एक नेता ही लड़ रहे हैं। फिलहाल एनआईए ने खुलासा किया है कि मनसीद और शफीन नाम के दो लड़के उमर अल हिंदी केस में आरोपी बनाए गए हैं। उन दोनों के खिलाफ दायर चार्जशीट के मुताबिक हाईकोर्ट के जज, पुलिस अफसर और कई राजनेता उनके निशाने पर थे।
-एजेंसी