राहुल गांधी खुली आंखों से सपना देख रहे हैं: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

अजमेर। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नागौर में कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी खुली आंखों से सपना देख रहे हैं. राहुल राजस्थान में सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं लेकिन राजस्थान में वसुंधरा राजे के नेतृत्व में सरकार बनेगी.
मंगलवार को अजमेर संभाग के नागौर जिला मुख्यालय पर शक्ति केंद्रों के संयोजकों को जीत का मंत्र देते हुए शाह ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता बिना पद की लालसा के पार्टी के लिए दिन रात जुटा हुआ है. बूथ स्तर के कार्यकर्ता के बलबूते सरकार बनती है. ऐसे में हमें नाराज होने का कोई हक नहीं है. हमें चुनाव जीतना है. इससे पहले शाह का सम्मेलन में पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया.
आज अजमेर व उदयपुर संभाग के दौरे पर रहेंगे शाह
शाह मंगलवार को अजमेर और उदयपुर संभाग के दौरे पर हैं. इस दौरान शाह नागौर और उदयपुर में आधा दर्जन कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. नागौर में शक्ति केन्द्रों के संयोजक सम्मेलन के बाद शाह किसान सम्मेलन को संबोधित कर उदयपुर के लिए रवाना होंगे. वहां शाह उदयपुर संभाग के शक्ति केन्द्रों के सम्मेलन के अलावा अनुसूचित जनजाति सम्मेलन और सोशल मीडिया एवं नमो ऐप वॉलंटियर्स के सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे. इस दौरान संभाग के पार्टी के सभी बड़े नेता भी मौजूद हैं.
-एजेंसिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »