तेज रफ्तार ने ली Radio Mirchi की ग्रुप मैनेजर तान्या की जान, नाले में गिरी थी कार

 

नोएडा। तेज रफ्तार कार के नियंत्रण खो जाने के कारण Radio Mirchi की ग्रुप मैनेजर तान्या की जान चली गई। कार नाले में गिरी थी। नोएडा में सड़क हादसे दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। बीती रात भी नोएडा के सेक्टर-85 में एक ऐसा ही दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें रेडियो मिर्ची की ग्रुप मैनेजर की मौके पर ही मौत हो गई।

Radio Mirchi group manager Tanya khanna dead
Radio Mirchi group manager Tanya khanna dead

यह हादसा देर रात 1.30 बजे हुआ। जानकारी के अनुसार मृतका 26 वर्षीय तान्या खन्ना रेडियो मिर्ची की ग्रुप मैनेजर(सेल्स) थी। वह मंगलवार देर रात दिल्ली स्थित अपने ऑफिस से ग्रेटर नोएडा की ओर जा रही थी।

हादसे के वक्त कार की रफ्तार बहुत तेज थी। नोएडा सेक्टर-85 के एक नाले के पास पहुंचकर कार ने नियंत्रण खो दिया और तान्या खन्ना कार समेत नाले में जा गिरी।

कार के नाले में गिरते ही मौके पर तान्या खन्ना की मौत हो गई। पुलिस को इस घटना की सूचना एक घंटे बाद रात में करीब 2:30 बजे लगी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार व तान्या के शव को नाले से निकाला।

बता दें कि तान्या खन्ना गाजियाबाद में अपने परिवार के साथ रहती थी। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आशंका जताई जा रही है Radio Mirchi की ग्रुप मैनेजर तान्या की मौत नाले में भरे 4 फीट पानी में डूबने से हुई है लेकिन पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने से पहले कुछ भी कहने से इनकार कर रही है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »