Priyanka Gandhi के विंध्यवासिनी मंदिर पहुंचते ही लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे

भदोही/मिर्जापुर। लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर Priyanka Gandhi का पूर्वांचल दौरा कल सोमवार से शुरू हो गया जिसमें आज मंगलवार का पूरा दिन प्रियंका गांधी मिर्जापुर में बिताएंगी।
आज शाम 4.30 पर Priyanka Gandhi मिर्जापुर के कचहरी जौराहे पर अधिवक्ताओं से मिली। अधिवक्ताओं ने प्रियंका गांधी को ज्ञापन सौंप कर पेंशन देने की मांग की है। इस पर प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद आपकी सारी मांगों को पूरा किया जाएगा। प्रियंका गांधी के भटौली में जनसभा को रद्द कर दिया गया है। प्रियंका गांधी भटौली घाट के लिए रवाना हो गई हैं।

इसके पहले दोपहर 3 बजे प्रियंका गांधी विंध्यवासिनी मंदिर पहुंचीं, जहां पर उन्होंने पूजा-अर्चना की। इस दौरान बाहर खड़े श्रद्धालुओं ने विंध्यवासिनी मां के जयकारों के साथ ही ‘मोदी-मोदी’ के नारे भी लगाए। इसके बाद प्रियंका गांधी कंतित शरीफ इस्माइल चिश्ती की मजार पर पहुंचीं। जहां पर प्रियंका गांधी ने मजार पर चादर चढ़ाई।

प्रियंका गांधी मंगलवार सुबह 11.37 बजे सीता मंदिर के दर्शन करने गईं। सीता मंदिर में पं. हरि प्रसाद मिश्र शास्त्री ने प्रियंका गांधी को माता सीता का दर्शन पूजन कराया। इसके बाद प्रियंका गांधी बनकट दलित बस्ती की तरफ रवाना हो गईं। जहां पर प्रियंका गांधी यादवों और दलित समाज के लोगों से मिलीं। प्रियंका गांधी बनकट के फूलचंद यादव के परिवार से मिलीं।

इसी क्रम में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि योगी सरकार ने दो साल का जो रिपोर्ट कार्ड घोषित किया है, वो देखने में बहुत अच्छा लग रहा है। लेकिन विकास और योजनाओं की जमीनी हकीकत कुछ और ही है। मैं रोज जनता से मिल रही हूं और सभी लोग प्रताड़ित हुए हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि किसान, बुनकर समेत सभी वर्ग प्रताड़ित है। पांच साल में केंद्र सरकार ने क्या-क्या किया आज मैं सब जान गई। मोदी सरकार की डेट एक्सपायर हो चुकी है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »