Bipolar disorder नामक मानसिक बीमारी का शिकार हैं प्रियंका गांधी वाड्रा: स्‍वामी

नई दिल्‍ली। सुब्रमण्यन स्वामी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को Bipolar disorder मानसिक बीमारी का शिकार बताया। स्वामी ने कहा कि उन्हें Bipolar disorder मानसिक बीमारी है और वह काफी हिंसक व्यवहार करती हैं। स्वामी ने यह भी कहा कि इस बीमारी के कारण लोगों को पीटती हैं और कभी भी उनका व्यवहार हिंसक हो सकता है।
बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा है कि प्रियंका को सार्वजनिक जीवन में काम नहीं करना चाहिए। यह कोई पहली बार नहीं है जब प्रियंका पर किसी नेता ने विवादित बयान दिया हो। सक्रिय राजनीति में आने की खबर के बाद से ही कई नेताओं ने प्रियंका गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।
स्वामी ने प्रियंका के सक्रिय राजनीति में आने के फैसले पर कहा, ‘उसको एक बीमारी है जो सार्वजनिक जीवन में अनुकूल और उपयुक्त नहीं है। उस बीमारी को बायपॉलट्री कहते हैं यानी उसका चरित्र हिंसक है। लोगों को पीटती है। पब्लिक को पता होना चाहिए कि कब संतुलन खो बैठेगी किसी को पता नहीं है।’
प्रियंका के बारे में बिहार सरकार में मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा था कि सुंदर होने की वजह ही चुनाव जीतने का पैमाना नहीं हो सकता है।
झा ने यह भी कहा था कि अगर कांग्रेस को लगता है कि उनकी सुंदरता को चुनाव में भुनाने में कामयाब होगी तो वो भूल होगी। बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बिना नाम लिए कहा था कि कांग्रेस चॉकलेटी चेहरों के दम पर चुनाव जीतना चाहती है। हालांकि, कैलाश ने बाद में अपने बयान को गलत संदर्भ में पेश करने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया था।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »