लखनऊ में Priyanka gandhi का रोड शो, राहुल व ज्‍योतिरादित्‍य भी साथ

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी के तौर पर Priyanka gandhi वाड्रा आज पहली बार लखनऊ Road show में पहुंची  हैं। यहां Priyanka gandhi कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिम यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ Road show कर रही हैं। प्रियंका 12 किलोमीटर तक रोड शो कर रही हैं। इसके बाद वो लाल बाग में एक रैली भी करेंगी। उत्तर प्रदेश की अपनी पहली यात्रा से एक दिन पहले उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों के साथ मिल कर वह ‘नई तरह की राजनीति’ शुरू करने की उम्मीद करती हैं, जिसमें हर किसी की हिस्सेदारी होगी।

प्रियंका का लक्ष्य यूपी में कांग्रेस की सरकार बनवाना है: राहुल गांधी
राहुल गांधी ने कहा कि हम फ्रंटफुट पर खेलेंगे, बैकफुट पर नहीं। यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने तक हम चुप नहीं बैठने वाले। यूपी में सालों से अन्याय हो रहा है।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ नारे लगवाए
लखनऊ में Road show के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवाए

उत्तर प्रदेश के लिए कांग्रेस महासचिव नियुक्त की गईं प्रियंका गांधी वाड्रा आज सोमवार को चार दिन के दौरे पर लखनऊ में हैं। लखनऊ दौरे के दौरान वह हर रोज 13 घंटे तक काम करेंगी। लखनऊ आने के तुरंत बाद प्रियंका अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मिलकर लोकसभा चुनावों में पार्टी की रणनीति बनाने का काम शुरू कर देंगी।

राहुल, प्रियंका और सिंधिंया का Road show

प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एयरपोर्ट से प्रदेश मुख्यालय तक रोड शो कर रहे हैं। एयरपोर्ट से प्रदेश कांग्रेस कार्यालय तक पूरे रास्ते में करीब तीन दर्जन जगहों पर उनका स्वागत हो रहा है। इसी दौरान उनका लालबाग चौराहे पर संबोधन भी होगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने रविवार को यहां दावा किया कि प्रियंका गांधी का स्वागत ऐतिहासिक होगा।

12 फरवरी को प्रियंका गांधी मोहनलालगंज और दोपहर बाद उन्नाव के पार्टी कार्यकतार्ओं से मिलेंगी। दोपहर के भोजन के बाद प्रियंका वाराणसी, गोरखपुर, कौशांबी, फूलपुर, इलाहाबाद, चंदौली, गाजीपुर, धौरहरा, फतेहपुर और लखनऊ के कार्यकतार्ओं के साथ बैठक करेंगी।

13 फरवरी को वह बाराबंकी, कैसरगंज, बहराइच, बांसगांव, देवरिया, डुमरियागंज, कुशीनगर, संत कबीरनगर, महाराजगंज, फैजाबाद, श्रावस्ती, गोण्डा और बस्ती के नेताओं और कार्यकतार्ओं से मिलेंगी।

14 फरवरी को प्रियंका की मुलाकात सीतापुर, सलेमपुर, घोसी, आजमगढ़, लालगंज, मछलीशहर, जौनपुर, रॉबट्र्सगंज, मीरजापुर, भदोही, अंबेडकर नगर, बलिया और मिश्रिख के कार्यकतार्ओं से होगी।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »