प्रियंका चोपड़ा को अजान सुनकर शांति मिलती है

Priyanka Chopra gets peace by listening to Ajan
प्रियंका चोपड़ा को अजान सुनकर शांति मिलती है

अजान को लेकर विवाद के बीच इंटरनेट पर प्रियंका चोपड़ा का एक विडियो अचानक वायरल हो गया है और इसे खूब शेयर किया जा रहा है। इसमें प्रियंका चोपड़ा अजान के बारे में बोल रही हैं। इसमें प्रियंका भोपाल में गंगाजल की शूटिंग का दौर याद करते हुए कह रही हैं कि शाम को पैकअप के बाद छत पर बैठकर वह अजान सुनती थीं और इससे उनको शांति मिलती थी। प्रियंका के मुताबिक, अजान उनके कानों को संगीत की तरह लगती है।
सोमवार को सिंगर सोनू निगम के अजान के लिए लाउडस्पीर पर रोक लगाने संबंधी ​ट्वीट को लेकर विवाद अब एक नई शक्ल ले चुका है। सोनू ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इस पूरे मामले पर अपनी सफाई पेश की। उन्होंने अपने ऊपर हो रहे चौतरफा हमलों और मौलवी के फतवे के विरोध में अपना सिर भी मुंड़वा लिया।
बंटे नजर आ रहे हैं सिलेब्रिटीज
सोनू निगम के मामले में सिलेब्रिटीज बंटे नजर आ रहे हैं। संगीतकार वाजिद खान ने सोनू का विरोध किया तो वहीं सिंगर मीका सिंह ने उनको घर बदल लेने की सलाह दे डाली। इससे पहले पश्चिम बंगाल के एक मौलवी ने सोनू का मुंडन करने वाले को 10 लाख रुपए ईनाम देने का फ़तवा जारी किया था। इस चुनौती का जवाब देने के लिए बुधवार को सोनू ने सेलिब्रटी हेयरड्रेसर आलिम हाकिम को अपने घर बुलवाकर अपना सिर शेव करवा लिया।
यह था पूरा विवाद
सोनू निगम ने सोमवार को तीन ट्वीट कर लिखा था कि, ‘वह मुस्लिम नहीं हैं और उनको हर सुबह होने वाली अजान की वजह से उठना पड़ता है। भारत में धर्म को थोपा जाना कब खत्म होगा?’ इसके अगले ट्वीट में उन्होंने क्लीयर किया कि वह केवल मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकरों के खिलाफ ही नहीं बल्कि मंदिरों और गुरुद्वारों में लगे लाउडस्पीकरों के भी खिलाफ हैं। सोनू ने इसे ‘गुंडागर्दी’ बताया था।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *