Priyanka Chaturvedi के पार्टी पर आरोप: कहा, गुंडों को मिल रही कांग्रेस में तरजीह

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की सरगर्मी के बीच एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, टीवी डिबेट्स में कांग्रेस का पक्ष रखने वालीं पार्टी प्रवक्ता Priyanka Chaturvedi ने आरोप लगाया है कि पार्टी में उन गुंडों को तवज्जो दी जा रही है, जो महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता Priyanka Chaturvedi ने अपनी ही पार्टी के प्रति नाराजगी जाहिर की है! प्रियंका ने कहा है कि गुंडों को कांग्रेस पार्टी में तरजीह दी जाती है। प्रियंका ने ट्वीट किया, ”गहरा दुःख पहुंचा है कि गुंडों को कांग्रेस पार्टी में उनसे ज्यादा तरजीह दी जाती है जिन्होंने अपना पसीना और खून पार्टी के लिए बहाया। पार्टी के लिए जिन्होंने ईंट-पत्थर और गालियों तक का सामना किया, लेकिन फिर भी जिन लोगों ने मुझे पार्टी के भीतर धमकी दी उनपर कार्रवाई नहीं की गई यह दुर्भाग्यपूर्ण है।”

पार्टी प्रवक्ता ने लिखा कि जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं। इनका बिना किसी कड़ी कार्यवाही के बच जाना काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस संदेश को लिखा, इसके साथ एक चिट्ठी भी जुड़ी हुई है जारी चिट्ठी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मथुरा में जब प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी की तरफ से राफेल विमान सौदे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आई थीं, तब स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की, इसके बाद सभी पर अनुशासनात्मक कार्यवाही हुई थी।

चिट्ठी के अनुसार, ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिफारिश के बाद इन कार्यकर्ताओं को बहाल किया गया है। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हैं और लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी हैं। हालांकि इस चिठ्ठी पर तारीख 15 अप्रैल 2015 पड़ी है किंतु इसे क्‍लैरीकल मिस्‍टेक माना जा रहा है क्‍योंकि अप्रैल 2015 में न तो राफेल मुद्दा था और न माधवराव सिंधिया उत्तर प्रदेश के प्रभारी बनाए गए थे।

आपको बता दें कि बीते कुछ समय में प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस के लिए टीवी प्रवक्ताओं में एक बड़ा चेहरा बनकर उभरी हैं। वह मूल रूप से मथुरा, उत्तर प्रदेश से हैं, हालांकि अब उनका परिवार मुंबई में रहता है और वहां का ही निवासी हैं।

दरअसल पिछले दिनों मथुरा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ स्थानीय नेताओं ने प्रियंका चतुर्वेदी के साथ बदसलूकी की थी। उस वक्त उन नेताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था लेकिन चुनाव से ठीक पहले उन सभी नेताओं को पार्टी में वापस लिए जाने की खबर है।

प्रियंका चतुर्वेदी इस बात से खासी नाराज हैं। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने अपनी नाराजगी से बड़े नेताओं को अवगत भी करवाया है और अब ट्वीट कर सार्वजनिक तौर पर अपनी बात कही है।

प्रियंका चतुर्वेदी का अपनी पार्टी के खिलाफ अचानक इस कदर उबल पड़ना हैरान करने वाला है। इसके अलग-अलग मायने भी निकाले जा रहे हैं। कयासों का बाजार भी गर्म है लेकिन सूत्रों के मुताबिक आने वाले दिनों में अगर प्रियंका चतुर्वेदी कोई बड़ा कदम उठाती हैं तो इसमें किसी अचरज की बात नहीं होगी और मुमकिन है कि उनका आज का ट्वीट उनके अगले कदम की तैयारी का इशारा हो।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »