भारत रत्‍न अटल बिहारी वाजपेयी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्‍ली। देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्‍न अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्‍हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि वाजपेयी जी के हर स्नेही को दुःख सहन करने की शक्ति दे। 11 जून से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती अटल बिहारी वाजपेयी का आज 93 साल की उम्र में निधन हो गया।

भारत रत्‍न अटल बिहारी वाजपेयी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी श्रद्धांजलि

पीएम मोदी ने ट्वीट पर लिखा, ‘अटल जी आज हमारे बीच में नहीं रहे लेकिन उनकी प्रेरणा, उनका मार्गदर्शन, हर भारतीय को, हर भाजपा कार्यकर्ता को हमेशा मिलता रहेगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके हर स्नेही को ये दुःख सहन करने की शक्ति दे। ओम शांति !’
एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा कि अटल जी का गुजरना मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है। मेरे पास उनकी अनगिनत यादें हैं। वह मेरे जैसे कार्यकर्ताओं के लिए एक प्रेरणा थे। मैं विशेष रूप से उनकी तेज बुद्धि और उत्कृष्ट को याद रखूंगा।

Prime Minister Narendra Modi paid tribute to Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee

उन्होंने आगे लिखा कि उनके जाने से एक युग का अंत हो गया। वे देश के लिए जिए और दशकों तक दृढ़ता से सेवा की। इस दुख की घड़ी में मेरे विचार उनके परिवार, बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हैं।

दो माह से अधिक समय से एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत बुधवार को एक बार फिर बिगड़ गई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनका हाल जानने आज दो बार एम्स पहुंचे थे। शाम पांच बजे बाद एम्‍स के डॉक्‍टर्स की टीम ने श्री वाजपेयी के निधन की सूचना दी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »