प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने झारखंड के साहिबगंज में गंगा पुल का शिलान्यास किया

Prime Minister Narendra Modi laid the foundation stone of Ganga bridge at Sahibganj in Jharkhand
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने झारखंड के साहिबगंज में गंगा पुल का शिलान्यास किया

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज झारखंड के साहिबगंज में 1955 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले गंगा पुल का शिलान्यास किया.
प्रधानमंत्री कार्यक्रम में राज्य की एक लाख महिलाओं को स्मार्ट फोन भी वितरित करेंगे.
झारखंड के साहिबगंज में पीएम मोदी ने कहा है कि आज़ादी के बाद पहली बार इस इलाके की तरक्की के लिए विकास की योजनाएं शुरू हो रही हैं.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि साहिबगंज में विकास योजनाएं शुरू हो रही हैं. उनके मुताबिक, विकास से ही बदलाव संभव होगा.
मोदी ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार झारखंड के इस इलाके में तरक्की के लिए विकास की योजनाएं शुरू हो रही हैं. मोदी ने कहा कि गरीब से गरीब, आदिवासी और पिछड़ों के जीवन में अगर बदलाव लाना है तो उसका एकमात्र उपाय विकास है.
मोदी ने कहा कि झारखंड विश्व बाजार से जुड़ जाएगा. झारखंड में विकास का नये द्वार खुल रहे हैं. झारखंड में दूध के साथ शहद का काम बढ़ना चाहिए.
आपको बता दें कि झारखंड पहुंचने पर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू और मुख्यमंत्री रघुवर दास ने स्वागत किया. इसके बाद मंत्री लुईस मरांडी ने भी संताली में प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया. राज्यपाल ने कहा कि झारखंड की यह बेटी आपका सिदो कान्हू की धरती पर स्वागत करती हूं.
कार्यक्रम में प्रधानमंत्री राज्य में पुलिस की महिला बटालियन एवं पहाड़िया बटालियन के नवनियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र भी वितरित करेंगे.
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *