प्रधानमंत्री मोदी की Biopic होगी रिलीज, बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

मुंबई। 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की Biopic का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने पीएम नरेंद्र मोदी की Biopic पर स्टे लगाने की मांग वाली याचिका खारिज कर दी है। फिल्म अब 5 अप्रैल को ही रिलीज होगी।

इससे पहले दिल्ली हाई कोर्ट ने भी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली एक याचिका को खारिज कर दिया था। याचिकाकर्ता ने आदर्श आचार संहिता के लागू होने के आधार पर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी। बता दें लगभग सभी विपक्षी पार्टियों ने फिल्म की रिलीज रोकने की मांग की है।

कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग में शिकायत कर कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी की Biopic को 23 मई यानी लोकसभा के चुनावी नतीजे आने के बाद रिलीज किया जाना चाहिए। जिसके बाद 28 मार्च को फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता विवेक ओबरॉय और निर्माता संदीप सिंह चुनाव आयोग के दफ्तर पहुंचे थे। फिल्म को लेकर चुनाव आयोग ने फिल्म निर्माताओं को पहले से ही नोटिस जारी किया हुआ है। जिसपर जवाब देने के लिए 30 मार्च तक का समय दिया गया था।

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में एक साधारण बालक से प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसके बाद से ही लगातार फिल्म की रिलीज का विरोध किया जा रहा है। मनसे ने तो यहां तक कहा था कि वो ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को रिलीज ही नहीं होने देंगे।

फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी की भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है। इसमें बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, वहीदा रहमान, मनोज जोशी और बरखा बिष्ट-सेनगुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। अब यह फिल्म 5 अप्रैल को ही रिलीज की जाएगी।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »