योगी को मठ वापस भेजकर यूपी में लगाएं राष्‍ट्रपति शासन: मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है। गुरुवार को एएनआई से बातचीत में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की कानून व्यवस्था संभालने में पूरी तरह नाकाम साबित हुए हैं। एक भी दिन ऐसा नहीं जाता है जब महिलाओं के खिलाफ अपराध न होते हों…।

मायावती ने कहा कि अगर वह कानून-व्यवस्था नहीं संभाल सकते तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं केंद्र सरकार से गुजारिश करती हूं कि योगी को गोरखपुर मठ भेज दिया जाए और प्रदेश में जनता के हित के लिए राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।

मायावती ने कहा कि यूपी में अपराधी, माफिया और बलात्कारी अब बेलगाम हो चुके हैं और योगी सरकार इन्हें रोकने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है।
उन्होंने कहा कि हाथरस के सामूहिक दुष्कर्म कांड के बाद मैंने उम्मीद की थी कि प्रदेश सरकार अपराधियों के खिलाफ कड़े फैसले लेगी लेकिन बलरामपुर में भी हाथरस जैसा कांड हो गया और एक दलित छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। जो कि बताता है कि प्रदेश में अपराधियों के हौंसले बढ़े हुए हैं और सरकार बेबस है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *