गंगा सफाई अभियान के लिए कुंभ पहुंची Preity Zinta

प्रयागराज। बॉलीवुड एक्ट्रेस Preity Zinta हाल ही में प्रयागराज कुंभ मेले में पहुंचीं जहां उन्होंने गंगा सफाई अभियान व पॉलीथिन को प्रयोग ना करने के लिए अभियान चलाया।
प्रीति जिंटा ने गाय से पूछा सवाल, मिला ऐसा जवाब कि Video हो गया वायरल

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इस वीडियो में वो एक गाय से उसके खाने के बारे में पूछ रही हैं।

प्रीति जिंटा ने एक महत्वपूर्ण और अनोखा मैसेज दिया जिसमें इस वीडियो में प्रीति गाय की डमी से पूछती हैं कि आप क्या खाते हो। तो तभी गाय की डमी से प्लास्टिक का थैला गिरता है। प्रीति फिर ये देककर कहती हैं, ‘हां…गाय यही खाती है। गंगा में लोग बहुत प्लास्टिक फेंकते हैं, हमें इसे रोकना जरूरी है।’

प्रीति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘राम तेरी गंगा मैली हो गई। प्रयागराज कुंभ मेले में मेरा आखिरी दिन। हमने ये वीडियो बनाया है…आशा है कि इससे लोग गंगा सफाई अभियान की तरफ ध्यान देंगे।’

इस वीडियो में प्रीति के साथ साधु और कुछ विदेशी मेहमान भी दिख रहे हैं।

इस वीडियो में प्रीति जिंटा के साथ साधु और कुछ विदेशी मेहमान भी दिख रहे हैं। प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह अपने वीडियो और तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

प्रीति जिंटा हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट ‘ में सन्नी देओल के अपोजिट नजर आई थीं। इस फिल्म में सनी देओल ने ‘डॉन भैयाजी’ की भूमिका निभाई थीं सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल आएंगी भी नजर आई थीं। प्रीति जिंटा अब फिल्मों में उतनी सक्रिय नहीं हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »