Preeti Zinta के छेड़छाड़ केस में नेस वाडिया को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली राहत

नई दिल्‍ली। Preeti Zinta की तरफ से बिजनेसमैन नेस वाडिया पर दर्ज कराए गए छेड़छाड़ के मामले को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। इससे पहले मामले की सुनवाई कर रहे न्यायमूर्ति रंजीत मोरे और न्यायमूर्ति भारती डांगरे की खंडपीठ ने मामले को आपस में सुलझाने का सुझाव दिया था।
बता दें 13 जून 2014 को Preeti Zinta ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया पर उनके साथ छेड़छाड़ करने, गालियां देने और IPL मैच के दौरान धमकी देने के आरोप लगाए थे।

नेस वाडिया और प्रीति जिंटा उस वक्त आईपीएल टीम किंग्स XI पंजाब के मालिक थे और उसी दौरान एक मैच में नेस ने प्रीति के साथ बदतमीजी की थी। इसका खुलासा प्रीति ने अपनी शिकायत में किया था।

इसी साल फरवरी में पुलिस ने वाडिया के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया था, लेकिन वाडिया उसे खारिज करने की मांग करते हुए हाईकोर्ट पहुंच गए और अब इस मामले में वाडिया को कोर्ट की तरफ से बड़ी राहत मिली है।

गौरतलब है कि अगस्त में नेस वाडिया की ओर से कोर्ट में मामले को खारिज करने से संबंधित याचिका दायर की गई थी, इसे लेकर प्रीति जिंटा से भी जवाब मांगा गया था।

अभिनेत्री Preeti Zinta ने 2014 में नेस वाडिया के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया था, जिसमें उन्होंने आईपीएल मैच के दौरान उनसे छेड़छाड़ और धमकाने का आरोप लगाया था। ये मामला इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में हुआ था, नेस वाडिया और प्रीति किंग्स इलेवन पंजाब, आईपीएल टीम के सह मालिक हैं।

प्रीति जिंटा का आरोप था कि मई 2014 को किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नै सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मैच के दौरान नेस ने उनके साथ छेड़छाड़ और गलत व्यवहार किया था।

प्रीति ने शिकायत में यह भी आरोप लगाया था कि दोनों के  संबध जब तक ठीक रहे तो कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन ब्रेकअप के बाद नेस कई बार उन्हें परेशान करते थे। प्रीति का कहना है कि नेस इस दौरान भी उनके साथ गाली-गलौज की भाषा में बात करते थे। वहीं नेस वाडिया ने इन सभी आरोपों को गलत ठहराया था।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »