प्रयागराज: किडनैपर ने पुलिस के डर से खुद को गोली मारी

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक चौंकाने वाले मामला सामने आया है, जहां किडनैपर ने पुलिस के डर से खुद को गोली मार ली। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार मंगलवार को एक ठेकेदार के बेटे का अपहरण कर लिया गया। अपहरणकर्ता ने बच्चे के पिता से तीन करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। इस घटना के सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस की टीम बच्चे की तलाश में अपहरणकर्ता तक पहुंची, लेकिन आरोपी ने पकड़े जाने के डर से पुलिस को देखते ही खुद को ही गोली मार ली।
यह मामला सिविल लाइंस इलाके का बताया जा रहा है। अल्लापुर इलाके के रहने वाले रणबीर सिंह ठेकेदार हैं। उनका 6 वर्षीय बेटा एक प्रतिष्ठित इंग्लिश मीडियम स्कूल में पहली क्लास का छात्र है। मंगलवार की शाम करीब 5 बजे वह बच्‍चे के साथ एक स्कूल में स्थित जिमखाने में प्रैक्टिस के लिए गए थे। इसी दौरान करीब छह बजे उनका पुराना ड्राइवर संजय वहां पहुंचा और वह बच्चे को लेकर फरार हो गया।
2 महीने पहले ठेकेदार ने नौकरी से निकाल दिया था
बताया जा रहा है कि संजय को तकरीबन 2 महीने पहले ठेकेदार ने नौकरी से निकाल दिया था। संजय ने रणवीर के बेटे को बाहर बुलाया और उसे खिलौना दिलाने के बहाने अपने साथ कार में ले गया था। इसके बाद उसने घर वालों को फोन कर तीन करोड़ रुपये की फिरौती मांगी और पैसे न देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। घर वालों ने इस सारे वाकये की सूचना पुलिस को दे दी।
आरोपी की हालत बेहद गंभीर, अस्पताल में इलाज
पुलिस और एसटीएफ ने देर रात बच्चे को भदोही के एक घर से सकुशल बरामद कर लिया है और आरोपी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »