आपत्तिजनक फोटो डालते ही पूनम पांडे के ऐप को गूगल ने किया बैन

poonam-pandey
आपत्तिजनक फोटो डालते ही पूनम पांडे के ऐप को गूगल ने किया बैन

नई दिल्‍ली। आपत्तिजनक फोटो डालते ही पूनम पांडे के ऐप को गूगल ने बैन कर दिया है. कल सोमवार को बड़े धूमधाम से पूनम ने इस ऐप को लॉन्च किया था. और इससे पहले पूनम ने अपने प्रशंसकों को ट्विटर पर सूचना भी दी कि आप इसे गूगल से डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन कुछ ही घंटे बाद उन्होंने खुद ही ट्वीट करके ये भी बता दिया कि उनका ऐप अब गूगल पर मौजूद नहीं है और उसे डाउनलोड करने में यूजर्स को समस्या आ रही है.

दरअसल, पूनम ने इस ऐप में अपनी तीन तस्वीरें डाली थीं जिसे गूगल ने आपत्तिजनक मानते हुए इस ऐप को बैन कर दिया. पूनम ऐप के बाजार में अभी नई हैं और हो सकता है उन्होंने एक्साइटमेंट में ऐसी कुछ तस्वीरें डाल दी हों जिसे गूगल ने गलत मान लिया.

पूनम ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सीक्रेट प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी थी और अब ये ऐप लॉन्च करके उन्होंने सीक्रेट प्रोजेक्ट पर से पर्दा उठा दिया.

Google has suspended the App..but the Android users can directly download #ThePoonamPandeyApp from my website https://t.co/tNXblbfKeF

— Poonam Pandey (@iPoonampandey) April 17, 2017

पूनम पांडे अब खबरों में रहना सीख गई हैं और यही वजह है कि वो जब भी कुछ करती हैं छोटा या बड़ा, सोशल मीडिया उन्हें हाथों-हाथ लेता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *