Pankaj Punia के शर्मनाक बयान पर गिरफ्तारी जरूरी: सुयश मिश्रा

नई द‍िल्ली। कांग्रेस नेता और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य Pankaj Punia के एक व‍िवाद‍ित ट्वीट से राजनीत‍ि और गरमा गई है, #ArrestPankajPunia  ट्व‍िटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है।

लॉकडाउन में मजदूरों के घर वापसी के मुद्दे पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। पहले यूपी की योगी सरकार ने कांग्रेस से बस उपलब्ध कराने को कहा, जिस पर प्रियंका गांधी ने बसों की सूची तो भेजी लेकिन सूची में अधिकतर रजिस्ट्रेशन नंबर बसों के बजाय ऑटो, बाइक और कार के थे। जिसके बाद से ही कांग्रेस पार्टी की काफी फजीहत हो रही है। अब बस राजनीत‍ि के मुद्दे के साथ साथ कांग्रेस को पंकज पूनिया के ट्वीट को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, कांग्रेस नेता और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य Pankaj Punia के एक ट्वीट के कारण विवाद बढ़ गया है। पंकज पूनिया ने ट्वीट किया कि कांग्रेस सिर्फ मज़दूरों को अपने खर्च पर उनके घर पहुंचाना चाहती थी। बिष्ट सरकार ने राजनीति शुरू की। भगवा लपेटकर नीच काम संघी ही कर सकते हैं। ये कब्र से निकालकर लाशों का बलात्कार करने वाले लोग हैं। बेटियों के सामने पैंट उतारकर जै श्रीराम के नारे लगाते हुए हस्तमैथुन करने वाले लोग हैं।

इस विवादास्पद ट्वीट के बाद से ही ट्वीटर पर कांग्रेस पार्टी और पंकज पूनिया को ट्रोल किया जाने लगा। लोग ट्वीट करते हुए मांग कर रहे हैं कि सरकार जल्द से जल्द पंकज पूनिया को हिरासत में ले। हालांकि, विवाद बढ़ते ही पंकज पूनिया ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर लिया। लेकिन तब तक लोग ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले चुके थे। सूत्रों के माध्यम से यह खबर मिल रही है कि इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार जल्द ही कोई शिकायत दर्ज करवा सकती है। लेकिन अभी तक शिकायत दर्ज होने की पुष्टि नहीं हुई है।

मध्य प्रदेश के युवा भाजपा नेता सुयश मिश्रा ने इस ट्वीट को अमानवीय बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि पंकज पूनिया जैसे असभ्य लोग जानवरों से भी बदतर हैं, कोई भी सभ्य समाज इन जैसे मानव जाति के दुश्मनों को कैसे बर्दास्त कर सकता है? ऐसे लोगों का गिरफ्तार होना बेहद जरूरी है।

वहीं एक ट्विटर यूजर दीक्षा पांडे ने लिखा है कि ” ये आंदोलन तब तक चलेगा जब तक योगी जी की यूपी पुलिस और खट्टर की हरियाणा पुलिस हिन्दुओ को आश्वासन नही दे देती की वो एक चुने हुए मुख्यमंत्री और भगवान श्री राम पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाले पंकज पुनिया को गिरफ्तार कब करेंगे.?

बता दें कि हैशटैग #अरेस्ट_पंकज_पूनिया के साथ 3 लाख 20 हजार से अधिक लोग ट्वीट कर चुके हैं और पिछले कई घंटों से यह हैशटैग ट्वीटर पर भारत में पहले स्थान पर ट्रेंड कर रहा है।

– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »