बाहुबली Anant Kumar के घर पुलिस छापेमारी, AK-47 राइफल बरामद

पटना। बिहार के मोकामा से निर्दलीय विधायक Anant Kumar singh के घर पर पुलिस ने आज छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने अनंत कुमार सिंह के घर से एके-47 राइफल बरामद की है. अब पुलिस MLA Anant Kumar के खिलाफ आगे की जांच पड़ताल कर फिलहाल कर रही है. अनंत कुमार सिंह सूबे में दबंग विधायक माने जाते हैं.

बिहार के बाहुबली और निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के घर छापेमारी करके पुलिस ने एक एके-47 बरामद किया. पुलिस ने मोकामा विधायक अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में पटना ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में शुक्रवार सुबह से ही छापेमारी शुरू की जो अब तक जारी है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने विधायक के घर से दो बम भी बरामद किया है. बाहुबली विधायक के ऊपर दर्जनों हत्या और हत्या के प्रयास के केस पहले से चल रहे हैं.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह पुलिस के रडार पर एक बार फिर तब आ गए जब पिछले दिनों एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ जहां वह अपने सहयोगी के साथ मिलकर अपने विरोधी की हत्या की साजिश रचते हो सुनाई दिए. इसी क्रम में पुलिस ने पिछले ही हफ्ते अनंत सिंह का पटना में वॉइस सैंपल टेस्ट भी कराया है.

सूत्रों के मुताबिक इसी मामले को लेकर पुलिस पिछले कुछ दिनों से अनंत सिंह के कई ठिकानों पर दबिश बना रही थी और आज पुख्ता जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दल बल के साथ आज सुबह 3 बजे अनंत सिंह के गांव में छापेमारी शुरू की और एके-47 बरामद किया.
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »