Bagpat में बंदरों पर लगा हत्या का आरोप, पुलिस में की शिकायत

बागपत। Bagpat से एक हैरान करने वाला मामला सामने आय़ा है। यहां बंदरों पर हत्या का आरोप लगा है। घटना Bagpat के टिकरी गांव की है। परिजनों का आरोप है कि बंदरों के कथित हमले में एक बुजुर्ग की मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने घटना के संबंध में पुलिस में तहरीर दी है हालांकि पुलिस ने घटना को हादसा बताया है। रमाला पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह ने शनिवार को बताया कि पुलिस को इस दुर्घटना के बारे में सूचित किया गया था और हमने इसे केस डायरी में पंजीकृत किया, जिसके बाद पोस्टमॉर्टम किया गया।

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि टिकरी गांव निवासी धर्मपाल गत 17 अक्टूबर को ईंट के एक खंभे के पास में लेटे हुए थे। इस दौरान वहां कुछ बंदर ईंट के खंभे पर कूदे, जिससे वह भरभरा कर नीचे गिर गया। घटना में धर्मपाल घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

उधर मृतक के भाई कृष्णपाल सिंह द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक, धर्मपाल सिंह हवन के लिए लकड़ी इकट्ठा करने गए थे। वहीं बंदरों ने उन पर ईंट फेंकी जिससे सिर और छाती की चोट के कारण धर्मपाल की अस्पताल में मौत हो गई।

कृष्णपाल सिंह ने कहा कि हमने बंदरों के खिलाफ एक लिखित शिकायत दी है लेकिन पुलिस मामले को हादसा करार देते हुए कुछ भी कार्रवाई नहीं कर रही है। अब हम इस मामले में उच्च अफसरों से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग करेंगे।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »