सोफिया हयात के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज़, धार्मिक टैटू पैर में बनाने का मामला

Police complaint against Sofia hayat, in a case of tattooed.
सोफिया हयात के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज़, धार्मिक टैटू पैर में बनाने का मामला

मुंबई। सोफिया हयात के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई गई है, ऊँ का टैटू पैर के तलवे में बनाने से नाराज़ असद पटेल नाम के एक आरटीआई कार्यकर्ता ने ये शिकायत दर्ज कराई है।

अपने शरीर पर स्वास्तिक और अल्लाह गुदवाना अब सोफिया हयात को भारी पड़ सकता है. सोफिया के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी गई है. इस शिकायत की कॉपी भी हमारे पास है.

सोफिया हयात हमेशा कुछ न कुछ अजीबोगरीब करके सुर्खियों में रही हैं. कभी अपने न्यूड पिक्चर्स खिंचवाकर तो कभी नन बनकर. इस बार सोफिया ने अपने पैरों के तलवों पर स्वास्तिक का चिन्ह गुदवा लिया. इस चिन्ह की हिंदू पूजा करते हैं.

आरटीआई कार्यकर्ता असद पटेल ने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई अपनी शिकायत में सोफिया पर धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत की है.

सुर्खियां बटोरने के लिए सोफिया किसी भी हद तक जा सकती हैं. उनका ये नया कारनामा भी इसी तरह से देखा जा रहा है. इससे पहले सोफिया नन बनी थीं और उसे भुनाने के लिए एक रिएलटी शो में भी जा पहुंची थीं. इसी दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंंने अपने सिलिकॉन ट्रांसप्लांट निकालकर मीडिया को दिखा दिए थे. जिससे प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ी असहज स्थिति हो गई थी.

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने जब दोहरा शतक लगाया था तब सोफिया ने टॉपलेस होकर अपने पिक्चर्स ट्विटर पर डाल दिए थे. जिसके बाद वो इंटरनेट पर खूब सर्च हुई थीं. अब मामला धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का है इसलिए उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. -Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *