बिना पूछे मूंछ काटने पर नाई के खिलाफ पुलिस में शिकायत

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में एक व्यक्ति ने बिना पूछे मूंछ काटने पर नाई के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत के बाद अब नागपुर में हजामों के एक संगठन ने इस व्यक्ति की हजामत नहीं बनाने का फैसला किया है।
किरण ठाकुर (35) ने महाराष्ट्र में नागपुर पुलिस को दी गई शिकायत में इस बात का जिक्र किया है कि बिना पूछे ही नाई सुनील लक्ष्णे ने उसकी मूंछ साफ कर दीं। घर पहुंचने के बाद जब ठाकुर को इसका अहसास हुआ तो उन्होंने लक्ष्णे को फोन किया। शिकायत में कहा गया है कि लक्ष्णे ने उन्हें कथित तौर पर धमकाया।
संगठन ने कहा, कोई सेवा नहीं देंगे
इसके बाद किरण की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी हजाम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 507 (आपराधिक डराना धमकाना) के तहत मामला दर्ज करा दिया। घटना के बाद हजामों के संगठन नाभिक एकता मंच ने तय किया कि ठाकुर को किसी प्रकार की सेवा मुहैया नहीं कराई जाएगी।
‘लक्ष्णे के खिलाफ आरोप बेबुनियाद’
संगठन के अध्यक्ष शरद वाटकर ने बताया कि लक्ष्णे के खिलाफ लगे आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि लक्ष्णे ने मूंछों पर उस्तरा फेरने से पहले ग्राहक से इस बारे में पूछा था। जब ठाकुर घर से वापस आया तो वह उसी शाम लक्ष्णे की दुकान पर पहुंचा और हंगामा करने लगा। ग्राहक के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है। वाटकर ने बताया कि सोमवार को संगठन कनहन क्षेत्र में धरने का आयोजन करने जा रहा है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »