कलबुर्गी में PM ने कहा: जब तक केंद्र में मोदी रहेगा, चोरों की दुकान बंद रहेगी

कलबुर्गी। कर्नाटक के कलबुर्गी में कई योजनाओं के शिलान्यास के साथ ही PM नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर करारा तंज भी कसा। PM ने कहा, पूरा विपक्ष सिर्फ और सिर्फ मोदी को हटाने के लिए इकट्ठा हो रहा है जबकि मैं आतंकवाद को मिटाने के लिए जुटा हूं…देश से भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए जुटा हूं। इस दौरान PM ने यह भी कहा कि सवा सौ करोड़ देशवासियों ने मुझे वह ताकत दी है जिससे ना तो मैं इनसे (विपक्ष) डरता हूं और ना ही पाकिस्तान से। PM ने दो टूक कहा कि जब तक केंद्र में मोदी रहेगा चोरों की दुकान बंद रहेगी।
कलबुर्गी में PM ने कई विकास परियोजनाओं की नींव रखी। इस दौरान उन्होंने आयुष्मान योजना सहित केंद्र सरकार की कई योजनाओं की जानकारी दी। इसके साथ ही PM ने वादा किया कि जब तक वह सत्ता में हैं गरीबों और किसानों के लिए काम करते रहेंगे। इस मौके पर PM ने विपक्ष पर भी हमला बोला।
‘वे भ्रष्टाचार चाहते हैं, मैं होने नहीं दूंगा’
PM ने कहा, ‘वे भ्रष्टाचार चाहते हैं। मोदी कभी यह होने नहीं देगा। उन्हें मालूम है कि अभी केंद्र में मजबूत सरकार है इसलिए अब वे मजबूर सरकार ढूंढ रहे हैं।’ कर्नाटक की वर्तमान जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए PM ने कहा, आप खुद देख लीजिए। आपके यहां मजबूर सरकार है तो स्थिति क्या है। यहां सत्ता में बैठे लोग सिर्फ भ्रष्टाचार करने में जुटे हैं। हर कोई एक-दूसरे की टांग खींच रहा है।
‘ऐसी सरकार बनाएं जो आपके लिए काम करे’
PM ने कर्नाटक के लोगों से अपील करते हुए कहा, ‘आपने एक गलती कर दी है। एक गलती से देखिए यहां क्या स्थिति है। ऐसे में अब आपको दोबारा अपनी गलती सुधारने का मौका मिल रहा है। आप ऐसी सरकार बनाइए जो आपके हित में काम करे ना कि अपने हित में।’
भ्रष्टाचारी लोग होंगे बेनकाब
फर्जी नामों से सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने वालों के बहाने भी पीएम ने पूर्व की सरकारों पर हमला बोला। पीएम ने कहा, पहले करीब 8 करोड़ फर्जी नाम ऐसे थे जो लगातार देश को लूट रहे थे। ये सिर्फ कागजी नाम थे जो कि विभिन्न योजनाओं में पैसे बना रहे थे। मैंने सरकार में आते ही इन्हें बंद करा दिया। अब भी कुछ बचे हुए हैं लेकिन हमारी खुदाई चल रही है। उन्होंने कहा कि अब भ्रष्टाचार का मौका नहीं मिल रहा इसलिए सभी मेरे खिलाफ खड़े हैं। पीएम ने कहा कि मुझे मालूम है कि आप मेरे साथ हैं, इसलिए मैं किसी से नहीं डरता।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »