दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने के बाद पीएम ने किया रोड शो

PM roadshow after inaugurates Delhi-Meerut Expressway
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने के बाद पीएम ने किया रोड शो

नई दिल्ली। दिल्ली को मेरठ से जोड़ने वाला दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन पीएम मोदी ने रविवार को किया। इससे पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक मॉडल के जरिए पूरे एक्सप्रेसवे की जानकारी पीएम को दी। इस एक्सप्रेसवे के 9 किलोमीटर लंबे खंड का उद्घाटन पीएम ने किया। मोदी ने इस दौरान इस रोड पर करीब 6 किलोमीटर का रोड शो भी किया।
गडकरी को लिया साथ
रोड शो शुरू करने से पहले जब मोदी अपनी गाड़ी में सवार होकर आगे बढ़ने लगे तो अचानक मोदी ने गाड़ी रोकने को कहा। इसके बाद उन्होंने गडकरी की गाड़ी को आगे लाने का संकेत दिया। इसके बाद गडकरी के साथ पीएम ने अपने रोड शो की शुरुआत की। इस दौरान सड़क के दोनों तरफ खड़े लोग पीएम की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे। पीएम ने भी हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया।
गर्मी के बावजूद जोश में दिखे कार्यकर्ता
दिल्ली में तेज गर्मी होने के बावजूद पीएम मोदी के रोड शो में हिस्सा लेने के लिए सैकड़ों लोग सड़क के दोनों ओर खड़े दिखे। सड़क किनारे खड़े लोगों को सुरक्षा कारणों से पीने का पानी लाने की भी इजाजत नहीं थी, इसके बावजूद लोग काफी उत्साह से मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। कुछ लोग अपने फोन से मोदी की तस्वीरें भी ले रहे थे। जिस समय पीएम मोदी का काफिला अक्षरधाम के पास पहुंचा तो कुछ लोगों ने उन पर फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया।
बागपत में करेंगे रैली
दिल्ली में रोड शो के बाद पीएम हेलिकॉप्टर के जरिए बागपत के लिए रवाना हो गए। बागपत में एक रैली के दौरान मोदी दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। हालांकि बागपत में रैली को लेकर विपक्ष हमलावर है। विपक्ष का कहना है कि पीएम मोदी की रैली की वजह से कैराना उपचुनाव पर प्रभाव पड़ सकता है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »