एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी पीएम मोदी की बायोपिक

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पिछले साल मई मई में रिलीज हुई थी। अब दोबारा सिनेमा हॉल खुलने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने कहा है कि यह फिल्म एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।
कोरोना वायरस के कारण लंबे समय से देशभर के सिनेमा हॉल बंद हैं। अब दोबारा से सिनेमाघर खोलने की तैयारियां चल रही हैं। काफी समय से बहुत सी फिल्मों की रिलीज अटकी हुई है जबकि कुछ फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। सिनेमाघर खुलने की घोषणा के बाद कुछ फिल्मों को दोबारा रिलीज किए जाने की भी तैयारी है। अब खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक भी दोबारा रिलीज होगी।
बताया जा रहा है कि इस बायोपिक को पूरे भारत में दोबारा रिलीज किए जाने की तैयारी हो रही है। विवेक ओबेरॉय की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पहले 24 मई 2019 को रिलीज हुई थी। उस साल देश में चुनाव थे जिसके कारण इसकी रिलीज पर काफी विवाद भी हुआ था और फिल्म सिनेमाघरों में कोई खास कमाई नहीं कर सकी थी।
इस फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने कहा, ‘उस समय फिल्म के साथ जुड़े विवादों के कारण बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई पर काफी फर्क पड़ा। अब जबकि सिनेमाघर दोबारा खुलने जा रहे हैं तो मैंने सोचा यही सही मौका है। मेरी फिल्म को ओटीटी या टीवी पर भी रिलीज नहीं किया गया क्योंकि लोग काफी संशय में थे।’
हालांकि सिनेमाघरों के दोबारा खुलने पर भी कितने लोग फिल्म देखने पहुंचते हैं, इस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। इस बारे में संदीप सिंह ने कहा कि यह तो निश्चित नहीं है कि कितने लोग फिल्म देखने आएंगे लेकिन हमें आगे बढ़ना होगा। भले ही लोग कोरोना के कारण अपने घरों से नहीं निकल रहे हों लेकिन मॉल्स और रेस्तरां अच्छी-खासी संख्या में खुल गए हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि लोग पूरी सावधानी बरतेंगे।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *