राजीव एकेडमी फार फार्मेसी के 4 छात्रों का उच्च पैकेज पर प्लेसमेंट

मथुरा। कोरोना संक्रमण के इस दौर में जहां अधिकांश कम्पनियां कर्मचारियों को सेवामुक्त कर रही हैं वहीं राजीव एकेडमी फॉर फार्मेसी के छात्र-छात्राएं अपनी काबिलियत से उच्च पैकेज पर नियुक्ति पत्र प्राप्त कर रहे हैं। हाल ही राजीव एकेडमी फॉर फार्मेसी में कोरोना संक्रमण के चलते ऑनलाइन साक्षात्कार आयोजित किया गया जिसमें चार छात्रों का दो अलग-अलग कम्पनियों में उच्च पैकेज पर चयन किया गया। चयनित छात्रों में सचिन तिवारी, हिमांशु गर्ग, प्रवीण कुन्तल एवं योगेश कुमार शामिल हैं। छात्रों ने अपनी इस सफलता का श्रेय संस्थान की उच्चस्तरीय शैक्षणिक व्यवस्थाओं को दिया है।

विगत दिवस राजीव एकेडमी फॉर फार्मेसी में छात्र-छात्राओं के भविष्य को देखते ऑनलाइन साक्षात्कार आयोजित किया गया। जायड्स कैडिला अहमदाबाद एवं कोटेक हेल्थकेयर रुड़की के प्रोडक्शन मैनेजर एवं एचआर मैनेजर ने छात्र-छात्राओं का दो चरणों में साक्षात्कार लिया जिसमें राजीव एकेडमी फार फार्मेसी मथुरा के अंतिम वर्ष के छात्र सचिन तिवारी एवं हिमांशु गर्ग का प्रोडेक्शन डिपार्टमेंट में उच्च पैकेज पर चयन किया गया। इसी प्रकार प्रवीण कुन्तल एवं योगेश कुमार को कोटेक हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड रुड़की में उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर मिला।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल तथा प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने आनलाइन साक्षात्कार में चयनित छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। संस्थान के निदेशक डॉ. ज्ञानेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि मौजूदा समय युवा पीढ़ी के करियर के लिहाज से काफी मुश्किल है। संक्रमणकाल के इस दौर में भी हमारा प्रयास है कि छात्र-छात्राओं को उनकी योग्यता के मुताबिक अच्छी कम्पनियों में सेवा के अवसर मिलें। युवा पीढ़ी के करियर को देखते हुए राजीव एकेडमी फार फार्मेसी द्वारा लगातार नामी कम्पनियों को प्लेसमेंट के लिए बुलाया जा रहा है। यह खुशी की बात है कि संस्थान के छात्र-छात्राएं अपनी योग्यता से उच्च पैकेज पर नियुक्ति पा रहे हैं।

छात्रों की इस सफलता पर हिमांशु चोपड़ा, मनीष कुमार शाक्य, तालेवर सिंह, नीतू सिंह, सुमन शाह, राहुल कुमार सिंह, मनु शर्मा, विभा, मोनिका सिंह, निधी अग्रवाल, मोहित अग्रवाल, बृजनंदन दुबे,अजय शर्मा,सौरभ भारद्वाज, सुरेंद्र शर्मा, पंकज सिंह, केतकी शर्मा, रक्षा शर्मा, ब्रजेश कुमार शर्मा, दीक्षा अग्रवाल, आशीष चतुर्वेदी, ज्ञानेंद्र चतुर्वेदी आदि ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए शुभकामनाएं दीं।

-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *