भारत में Piazio India का फन-स्टार्टर एप्रिलिया स्टॉर्म लॉन्च

पुणे। एप्रिलिया की सफल टेक्नोलॉजी तथा ट्रैक से लेकर सड़क तक मजबूती प्रदान करने वाली विशेषता के साथ Piazio India ने भारत में एस्पिरेशनल और स्टाइलिश एप्रिलिया स्टॉर्म को लॉन्चस किया, जो Piazio India की सोच के अनुसार, जहां यह राइडर्स के लिए बनी है, वहीं रेसर्स के लिए भी उपयुक्ती है। अपने नाम के अनुरूप और उच्च शक्ति वाले 125 सीसी थ्री वॉल्व इंजन से सुसज्जिंत स्टॉर्म एप्रिलिया के युवा, प्रयोगधर्मी और बोल्ड प्रशंसकों को उत्कृष्ट पॉवर, परफॉरमेंस और प्रीमियम राइडिंग अनुभव प्रदान करता है। एप्रिलिया परिवार का यह सबसे नया सदस्य दो अलग-अलग रंगों-मैट येलो और मैट रेड – में उपलब्ध है, जिसमें बोल्ड ग्राफिक्स है, और जो रेसिंग ब्रांड की समृद्ध इतालवी विरासत, चैंपियन डीएनए और डिजाइन के सौंदर्यशास्त्र को सफलतापूर्वक साकार करता है।

एप्रिलिया स्टॉर्म में विशिष्ट, दमदार और बोल्ड ग्राफिक्स है जो कल्पनाशील, फैशनेबल और सामाजिक रूप से जागरूक जेनेरेशन जेड के लिए तैयार किया गया है और ब्रांड एप्रिलिया के डिजाइन को बखूबी दर्शाता है। इस ऑटोमेटिक स्कूटर में व्यौपक इलाकों के लिए उपयुक्त् 12-इंच के टायर लगे हैं, जो इसे मजबूत चरित्र देता है। खास स्पोर्टी हैंडलबार, शील्ड में शामिल लाइट यूनिट और फ्रंट व्हील पर खास ‘बीक’ का होना इस शक्तिशाली स्कूटर के सामने के छोर की विशेषता है। इसका सीबीएस सिस्टनम, फ्रंट और रियर व्हील्स के बीच आनुपातिक ब्रेक वितरण प्रदान करता है जिससे वाहन की स्थिरता बढ़ जाती है। एप्रिलिया स्टॉर्म 65,000 रुपये (एक्स-शोरूम पुणे) की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है।

स्टॉर्म के लॉन्च पर, पिआजियो इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ, श्री डिएगो ग्रैफी ने कहा कि “हम भारत में लंबे समय से प्रतीक्षित एप्रिलिया स्टॉर्म को लॉन्च करके प्रसन्न हैं। अपनी निर्विवाद रेसिंग विरासत के लिए जाना जाने वाला, एप्रिलिया देश के युवाओं के लिए प्रीमियम उत्पादों को डिजाइन करने और बनाने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करता है जो ब्रांड एप्रिलिया के असली विशेषताओं को दर्शाता है। स्टॉर्म में जीवंत रंगों वाला शक्तिशाली एक्सटीरियर थीम, विशेष रूप से तैयार किये गये व्यारपक इलाकों के लिए उपयुक्त टायर, 125 सीसी इंजन है और इसे सहायक उपकरणों के जरिये अनुकूलित बनाया गया है, जो इसे अद्वितीय लुक देता है।

श्री आशीष यख्मी, टू व्हीरलर्स बिजनेस हेड, ने कहा कि हमारे प्रीमियम जीवन शैली के उत्पाद राइडर के व्यक्तित्व और दृष्टिकोण को दर्शाते हैं। हमारा मानना है कि एप्रिलिया स्टॉर्म समझदार भारतीय युवाओं की कल्पना को आकर्षित करेगा, नई जमीन बनायेगा और बड़े ग्राहक वर्ग तक पहुंचने में हमारी मदद करेगा।स्टाइलिश और टू व्ही लर्स के समूह में पूरी तरह से फिट स्पोर्टी स्टॉर्म तात्कालिक जरूरतों के लिए सबसे भरोसेमंद साथी साबित होगा और यादगार राइड के अनुभव को साझा करने के लिए दोस्तों के समूह को साथ आने के लिए आकर्षित करेगा।”

-PR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »