PharmaSynth का पॉलिथीन मुक्त भारत अभियान शुरु

मथुरा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स‍िंगल यूज्ड प्लास्ट‍िक मुक्त अभ‍ियान से प्रेरित होकर PharmaSynth कंपनी ने पॉलिथीन मुक्त भारत अभियान की शुरुआत की ।
पॉलीथीन ने दुनिया को नर्क बना दिया अतः पृथ्वी को इस अभिशाप से बचाने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने 15 अगस्त को लाल किले की प्राचीर से सिंगल – यूज्ड प्लास्टिक के प्रयोग को बंद करने का आह्वान किया।
उस से प्रेरित होकर PharmaSynth कंपनी ने पॉलिथीन मुक्त भारत अभियान की शुरुआत की । इस अभियान के दौरान पॉलीथिन से होने वाले दुष्प्रभावों की जानकारी दी जा रही है और खासकर पॉलिथीन की थैलियों का प्रयोग ना करने का अनुरोध भी किया जा रहा है।
इस अवसर पर PharmaSynth के डायरेक्टर डॉ० अरविंद कुमार गुप्त ने सभी देशवासियों से कहा देश हमें देता है सब कुछ हम भी कुछ देना सीखें और स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें पर्यावरण का ख्याल रखें, ऐसा साधुवाद दिया।
कंपनी के प्रतिनिधि श्री कपिल देव शर्मा ने बताया देश के विभिन्न राज्यों में बहु उपयोगी थैलों का वितरण भी किया गया जा रहा है।
 इस कार्यक्रम में मौजूद डॉ अरविंद कुमार गुप्ता, अर्जुन गुप्ता, इंद्र नाथ मिश्रा,  संतोष जोशी,श्रीमती सरिता गुप्ता, श्रीमती करिश्मा गुप्ता, श्रीमती मंजू मंडल, कपिल देव शर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »