अलीगढ़ नगर Commissioner के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

अलीगढ़। अलीगढ़ नगर Commissioner के खिलाफ रमजान के पवित्र माह में पानी की किल्लत से जूझ रहे महफूज नगर गोंडा रोड जन्नत उल फिरदौस गली के निवासी अलीगढ़ सोमवार को लगभग दोपहर के 1:30 बजे महिलाये बुजुर्ग और बच्चे सड़कों पर आखिरकार उतर जाए।

जन्नत उल फिरदोस मस्जिद के मुतवल्ली का कहना है कि रमजान के पवित्र माह में पानी की समस्या क्षेत्रीय लोग को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

इसलिए मस्जिद की ओर से उनको दो वक्त के पानी की व्यवस्था मुहैया कराई जा रही है साथ ही इस मौके पर नगर निगम वार्ड नंबर 67 के पार्षद पति हारून जग्गी ने बताया कि क्षेत्र में विकास नगर निगम द्वारा दावे तो बहुत किए जा रहे हैं लेकिन यहां पर कोई भी काम अंजाम तक नहीं पहुंचाया जा रहा है

बार बार शिकायत करने पर भी 8 नलों की ना तो मरम्मत की गई है और ना ही नहीं लगवाए गए हैं साथ ही स्ट्रीट लाइट, खुली पड़ी नालियां बिना पुलिया के सड़कें दुर्घटनाओं को बढ़ावा दे रहे हैं।

यहां अक्सर छोटे बच्चे नालियों में गिर घायल हो रहे हैं इस मौके गुस्साए लोगों ने सड़कों पर उतर कर नगर आयुक्त मुर्दाबाद के नारे लगाए साथ ही हाथो मैं लिखी पट्टिकाओं को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन भी किया।

इस मौके पर नगर Commissioner को ढूंढ कर लाने वाले को 500 रुपये का नगद पुरस्कार भी दिया जाएगा। आक्रोशित जनता ने कहा है कि हमारी समस्याओं को जल्द से जल्द नहीं सुना गया तो इसके परिणाम ठीक नहीं होंगे। इस मौके पर अफजाल, मुनीर, अनीश, सलीम, मोइनुद्दीन, नुसरत, तस्लीम, इमाम अली, मुराद अली, सोहेल आदि लोग भारी संख्या में बच्चे महिलाओं के साथ मौजूद रहे।

  • मनोज अलीगढ़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »