शरजिल जैसे लोग देश के साथ इस्‍लाम के भी गद्दार: रामदेव

नई दिल्‍ली। योग गुरु रामदेव ने शनिवार को दिल्ली के शाहीन बाग में जारी विरोध प्रदर्शन से लेकर जेएनयू छात्र शरजील इमाम के भड़काऊ भाषण पर अपनी राय दी।
उन्होंने कहा कि शरजिल इमाम जैसे लोग देश के गद्दार होने के साथ इस्लाम के भी गद्दार है। ऐसी सोच के लोगों का देश के पूरे मुसलमानों को बायकॉट करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि शरजिल इमाम जैसे लोगों की वजह से इस्लाम बदनाम होता है। ये मुस्लमानों को बदनाम कर रहा है। रामदेव ने कहा कि देश के सभी मुसलमान देशभक्त है लेकिन कुछ लोग है जिनकी सोच विभाजनकारी है, लोगों को भड़काने की है।
रामदेव ने दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ जारी विरोध पर कहा कि प्रदर्शनकारी विरोध बंद करें। ये देश जितना हिंदुओं का है, उतना ही मुसलमानों का भी है। अफवाहों में ना आए, देश को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दें।
आपको बता दें कि जेएनयू छात्र शरजील इमाम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कहता है, ‘हमारे पास संगठित लोग हों तो हम असम से हिंदुस्तान को हमेशा के लिए अलग कर सकते हैं। परमानेंटली नहीं तो एक-दो महीने के लिए असम को हिंदुस्तान से कट कर ही सकते हैं। रेलवे ट्रैक पर इतना मलबा डालो कि उनको एक महीना हटाने में लगेगा, जाना हो तो जाएं एयरफोर्स से। असम को काटना हमारी जिम्मेदारी है।’
शरजिल पर अलीगढ़ में केस दर्ज
अलीगढ़ में शरजिल इमाम (जेएनयू छात्र) के खिलाफ आईपीसी की धारा 124 A, 153A, 153 B, 505, Sub section 2 में मामला दर्ज किया गया है। शरजिल इमाम ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में यह विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अलीगढ़ एसएसपी अकाश कुलहरी ने केस दर्ज होने की पुष्टि की। अलीगढ़ के अलावा शरजिल इमाम के खिलाफ असम में भी केस दर्ज किया गया है।
दिल्ली के शाहीन बाग मे जारी विरोध पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को दावा किया कि शाहीन बाग में प्रदर्शन के नाम पर भारत के टुकड़े करने की साजिश चल रही है। पात्रा बोले, ‘वहां खुलेआम आगजनी, खुले जिहाद का आवाहन किया जा रहा है। असम को अलग करने की बात की जा रही है।’
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *