Parineeti Chopra बनीं ऑस्ट्रेलिया टूरिज्म की ब्रांड एंबेसेडर

Parineeti Chopra को ऑस्ट्रेलिया टूरिज्म की ब्रांड एंबेसेडर बनाया गया है। ऑस्ट्रेलिया सरकार ने परिणीति चोपड़ा को अपने देश का महिला एंबेसडर बनाया है। उन्हें यह पद ऑस्ट्रेलिया टूरिज्म के फ्रेंड ऑफ ऑस्ट्रेलिया (एफओए) के एडवाइजरी पैनल की ओर दिया गया है। इस पद पर रहते हुए परिणीति चोपड़ा भारतीयों के बीच ऑस्ट्रेलिया टूरिज्म को बढ़ावा देंगी। इसके साथ ही वह भारत की पहली महिला हैं, जिन्हें यह खास जिम्मेदारी दी गई है। 

अपनी एक्टिंग से सभी के दिल को जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में फुर्सत के पल बिता रही हैं। इससे भी ज्याद अहम बात यह है कि ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने परिणीति चोपड़ा को बहुत की खास जिम्मेदारी दी है। इसके साथ ही वह बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं, जिसे किसी विदेशी सरकार ने इतनी खास जिम्मेदारी दी है। 

दरअसल ऑस्ट्रेलिया टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए ही परिणीति चोपड़ा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया की खूबसूरत लोकेशन्स पर घूम रही हैं। ऑस्ट्रेलिया में उनकी यह खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। अपने ऑस्ट्रेलिया टूर पर रहते हुए परिणीति चोपड़ा ने मीडिया से बात भी की। 

Parineeti Chopra ने कहा- 'यह मेरे लिए काफी शानदार समय है कि मैं पिछले महीने से ऑस्ट्रेलिया घूम रही हूं। इसके द्वारा मैं लोगों और ऑस्ट्रेलिया की कई जगहों से सीधे जुड़ रही हूं। ऑस्ट्रेलिया कई मायनों में काफी खूबसूरत देश है। मैंने ऑस्ट्रेलिया में जितनी भी जगह घूमी, मेरा अनुभव काफी बेहतर रहा है। मैं भारतीयों को यहां ( ऑस्ट्रेलिया ) छुट्टियां बिताने के लिए जरूर प्रेरित करूंगी।'

इससे अलग परिणीति चोपड़ा के प्रोफेशनल काम की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' और 'केसरी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। 'नमस्ते इंग्लैंड' में जहां परिणीति चोपड़ा के साथ अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, वहीं 'केसरी' में Parineeti Chopra के साथ अक्षय कुमार काम करेंगे। 

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »