4 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देगी परी और सिद्धार्थ की जोड़ी

मुंबई। परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी 4 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने को तैयार है। यह जोड़ी प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में दिखाई देगी। यह जोड़ी पिछली बार 2014 की सुपरहिट फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में दिखाई दी थी।
हाल में परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अगली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ का पोस्टर शेयर किया है। फोटो में परिणीति और सिद्धार्थ एक बेहोश दूल्हे के पास सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं। पोस्टर में इन दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। यह फिल्म बिहार में लड़के को अगवा करके जबरन उसकी शादी किए जाने पर बनी है।
बता दें कि पकड़वा शादी के ऊपर बनी इस फिल्म का पहले नाम ‘शॉटगन शादी’ रखा गया था लेकिन बाद में इसका नाम बदलकर ‘जबरिया जोड़ी’ कर दिया गया। इस फिल्म में परिणीति और सिद्धार्थ के साथ अपारशक्ति खुराना भी नजर आएंगे जो फिल्म में परिणीति के पड़ोसी का रोल कर रहे हैं।
फिल्म में सिद्धार्थ एक बिहारी ठग का रोल कर रहे हैं। इस रोमांटिक कॉमिडी फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत सिंह ने किया है और इसे एकता कपूर ने को-प्रड्यूस किया है। फिल्म का फर्स्ट लुक दिखाने के बाद परिणीति चोपड़ा ने इसका एक पोस्टर भी शेयर किया। बता दें कि इस फिल्म के अलावा परिणीति ‘नमस्ते इंग्लैंड’, ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘केसरी’ में भी काम कर रही हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »