द कपिल शर्मा शो में पंकज त्रिपाठी ने किए कई खुलासे

मुंबई। द कपिल शर्मा शो छोटे परदे पर छाया हुआ है। टीआरपी चार्ट में लगातार टॉप 10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। इस हफ्ते उनके शो में कुमार विश्वास, मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। इस शो में मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी कई खुलासे करेंगे जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे।
शो में एक्टर पंकज त्रिपाठी से पूछा गया कि क्या यह सच है कि आप बॉयज हॉस्टल में पत्नी के साथ रहते थे। उन्होंने कहा कि हां। आगे पूछा गया कि क्या आपकी पत्नी मूंछे लगाती थीं। इस पर सब जोर से हंसते हैं। पंकज त्रिपाठी बताते हैं कि ‘मेरी पत्नी ने कभी मूंछे नहीं लगाई। समस्या यह थी कि बॉयज हॉस्टल में लड़कियों की अनुमति नहीं थी लेकिन एनएसडी पास करने से पहले ही मेरी शादी हो गई। मैंने गुपचुप अपनी पत्नी को अपने कमरे में रख लिया।’
आगे पंकज ने कहा कि ‘आमतौर पर बॉयज हॉस्टल में लड़के कम कपड़े पहनते हैं लेकिन जब उन्हें पता चला कि मेरी पत्नी मेरे साथ रहती है तो उन्होंने सभ्य तरीके के कपड़े पहने शुरू कर दिए। उनका व्यवहार भी डिसेंट हो गया। हालांकि, यह छिप नहीं सका, दुर्भाग्य से यह बात वॉर्डन को पता चल गई।’
पंकज ने यह भी सुनाया कि पढ़ाई के दौरान वह एक सप्ताह के जेल भी जा चुके हैं। इस पर सभी हैरान रहे गए। उन्होंने कहा कि मैं पढ़ाई के दिनों में छात्र राजनीति में सक्रिय था। उन्होंने कहा कि मुझे सिर्फ जेल ही नहीं हुई, मेरी पिटाई भी हुई। उन्होंने कहा कि आप सब तो पुलिस की कार्यवाही से परिचित होंगे ही, वह जमकर पिटती है और हड्डी भी नहीं टूटता है। उनकी यह कहानी सुनकर सब जोर से हंसे।
यह किस्सा यहीं नहीं समाप्त हुआ। अब बारी मनोज बाजपेयी की थी। जब मनोज बाजपयी से पूछा गया कि क्या आप खुद सब्जी खरीदते हैं या फिर यह अफवाह है। मनोज बाजपेयी ने कहा कि यह सच है। सब्जी खरीदना मुझे बेहद पसंद है। 3 दिन में एक दिन मैं सुबह-सुबह सब्जी खरीदने जाता हूं। एक खास दुकानदार के पास।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *