पलटन का जोशीला ट्रेलर लांच, 12 साल बाद JP dutta ने की धमाकेदार वापसी

पलटन फिल्म में JP dutta ने 1967 में हुई भारत और चीन की लड़ाई की कहानी को सामने रखा है

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ‘बॉर्डर’ और ‘एलओसी’ जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर JP dutta एक बार फिर से फिल्म ‘पलटन’ लेकर हाजिर हैं।

मच अवेटेड फिल्म ‘पलटन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह मल्टी स्टारर फिल्म है जिसका ट्रेलर भी उतना ही दमदार है। फिल्म ‘पलटन’ के ट्रेलर को रिलीज हुए कुछ ही वक्त हुआ है लेकिन अब तक इसे 58 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

ट्रेलर की शुरुआत में साल 1962 के कुछ पुराने सीन्स का इस्तेमाल किया गया है। इसके बाद ट्रेलर में 1967 का समय दिखाया गया है। इसमें चीनी सैनिक भारतीय सैनिकों को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि ‘सिक्किम चीन का है इसलिए तुम लोग इसे छोड़ दो वरना 1962 वाला हाल करेंगे’।

‘पलटन’ फिल्म के ट्रेलर में बेहतरीन डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है जो आपको हिला कर रख देगा। इसके साथ चीन और भारत के बीच उस वक्त की टेंशन को दिखाने की कोशिश की गई है। ‘पलटन’ के ट्रेलर में भारतीय सैनिकों के जोश से भरे जज्बे को दिखाया गया है कि कैसे वह अपने दुश्मनों से लड़ने के लिए तैयार रहते हैं।

फिल्म में JP dutta ने 1967 में हुई भारत और चीन की लड़ाई की कहानी को सामने रखा है। इस फिल्म के जरिए जेपी दत्ता 12 साल बाद फिर से निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च आज लॉन्च किया गया है।

फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के भाषण से शुरु होता है और उसके बाद कहानी शुरु होती है। बॉलीवुड के कई बड़े एक्‍टर के साथ ही फिल्‍म में टीवी एक्‍टर गुरमीत चौधरी, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद सहित हर्षवर्धन राणे, सिद्धार्थ कपूर और लव सिन्हा भी नजर आ रहे हैं।

50 साल बाद दिखेगी युद्ध की कहानी
फिल्म का ट्रेलर तीन मिनट 11 सेकंड है जिसमें साल 1962 में चीन ने शुरू हुई जंग को दिखाया गया है जिसे 1967 में भारत ने खत्‍म किया था। 50 साल बाद इस युद्ध और जवानों के बहादुरी के किस्से फिल्म में देखने को मिलेंगे।

बॉलीवुड के ये चेहरे आएंगे नजर
श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म ‘शूटआउट अट वडाला’ से की थी। इसके अलावा सिद्धांत अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ फिल्‍म ‘हसीना पारकर’ में दाउद इब्राहिम का किरदार करते नजर आ चुके हैं। फिल्म में एक्टर हर्षवर्धन राणे भी नजर आएंगे। इससे पहले यह बॉ़लीवुड फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ में नजर आ चुके हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »