भाजपा मुख्यालय पहुंचे Pakistani शरणार्थी, CAA पर दिया सरकार को धन्यवाद

नई दिल्ली। Pakistani शरणार्थी आज भाजपा मुख्यालय पहुंचे और CAA पर सरकार को धन्यवाद दिया, नागरिकता संशोधन कानून को Pakistani शरणार्थियों का पूरा समर्थन मिल रहा है। दिल्ली और हरियाणा में रह रहे पाकिस्तानी शरणार्थी शनिवार को भाजपा कार्यालय पहुंचे हैं। उन्होंने वहां, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा को नागरिकता कानून के लिए धन्यवाद दिया।

Pakistani refugees arrive at BJP headquarters, thanked government on CAA
Pakistani refugees arrive at BJP headquarters, thanked government on CAA

पाकिस्तानी शरणार्थियों से मुलाकात के दौरान कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, ‘नागरिकता संशोधन विषय हमारे घोषणा पत्र से लेकर हमारी सोच में शुरु से विद्यमान था। देश की जनता ने हमें ताकत दी, हमारे सांसद चुनकर आए, और सांसदों के माध्यम से ही कानून बनता है। इस तरह आपको नागरिकता देने का काम हुआ है।

उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी ने जब नागरिकता संशोधन कानून बना दिया, जिसके आधार पर शरणार्थियों को नागरिकता मिल रही है, तब विपक्षियों ने वोट बैंक की राजनीति करते हुए, लोगों को गुमराह करना शुरु किया। विपक्षी दल लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि इससे उनकी नागरिकता चली जाएगी।

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि उस समय महात्मा गांधी ने कहा था कि जो लोग पाकिस्तान में हैं और हिन्दू, जैन और बौद्ध होने के कारण सुरक्षित नहीं है, उन्हें भारत लाने का प्रयास किया जाना चाहिए और उन्हें जीवन जीने का अधिकार दिया जाना चाहिए।

– एजेंसी