MeToo विवाद में फंसे पाक‍िस्तानी क्र‍िकेटर Imam ul Haq

नई द‍िल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट इंजमाम-उल-हक के रिश्तेदार और पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज Imam ul Haq MeToo विवाद में फंस गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उनकी कथित वाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें वो लड़कियों से गलत तरीके से बातें कर रहे हैं।

Pakistani cricketer Imam ul Haq stranded in MeToo controversy
Pakistani cricketer Imam ul Haq stranded in MeToo controversy

Imam ul Haq पर लड़कियों के अफेयर रखने और धोखा देने का आरोप लगा है। ट्विटर पर यूजर्स ने उनका वाट्सऐप चैट को लीक किया है जिसको बाद वो ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहे हैं।

चैट लीक होने के बाद कई महिलाओं ने इमाम उल-हक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कई स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे हैं. जिसमें इमाम ‘बेबी’ कहते दिख रहे हैं। वहीं दूसरे स्क्रीनशॉट में वो लड़की से ब्रेकअप कर रहे हैं। ये बातें पिछले 6 महीने की बताई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि वर्ल्ड कप के दौरान भी उन्होंने बात की थी।

एक ट्विटर यूजर ने स्क्रीनशॉट डालते हुए लिखा- ‘इमाम-उल-हक 7 से 8 लड़कियों को डेट कर रहे हैं और उनको मैनुपुलेट करने की कोशिश कर रहे हैं। वो बार-बार लड़कियों को बताने की कोशिश कर रहे हैं कि वो सिंगल हैं। उनमें से एक लड़की ने स्क्रीनशॉट शेयर किया है।’

एक यूजर ने इमाम का बचाव करते हुए लिखा- ‘जब आप डेट करते हैं और उससे शादी नहीं करते तो ये #MeToo का हिस्सा है लेकिन मुझे नहीं दिख रहा है कि इमाम यहां लड़की को छेड़ रहे हैं या फिर फोटो मांग रहे हैं। किसी को बदनाम करने के लिए इसका दुरुपयोग करना बंद करें। इससे वास्तविक पीड़ित को मदद नहीं मिलेगी। इसमें कहीं भी #MeToo नहीं है।’

इमाम-उल-हक वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हिस्सा थे। अच्छा परफॉर्म न करने के कारण उनकी खूब आलोचना हुई थी। वो पूर्व पाकिस्तान कप्तान इंजमाम-उल-हक के भतीजे हैं।

इंजमाम फिलहाल पाकिस्तान टीम के मुख्य चयनकर्ता है। ऐसे में उनको शामिल करने के पीछे भी काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी।
– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *