पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान किया

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज और टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। आसिफ अली और खुशदिल शाह को इन टीमों में शामिल किया गया है। हैरानी वाली बात यह रही कि शरजील खान को 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली है। इसके साथ ही फहीम अशरफ को भी टीम में नहीं चुना गया है।
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम का ऐलान किया। इसके अलावा तीन सदस्यो को रिजर्व में रखा गया है। टीम की कमान बाबर आजम के हाथों में होगी।
पाकिस्तान की न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज 25 सितंबर से लाहौर में शुरू होगी। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ दो घरेलू मैच रावलपिंडी में होंगे। ये मैच 13 और 14 अक्टूबर को खेले जाएंगे। पाकिस्तान इसके बाद अपने टी20 वर्ल्ड कप के अभियान की शुरुआत करेगा। 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का अहम मुकाबला खेला जाएगा।
पाकिस्तानी टीम
बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आसिफ अली, शोएब मकसूद, आजम खान (विकेटकीपर), खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन अफरीदी, हारिस राउफ, हसन अली, इमाद वसीम, मोहम्मद हसनैन।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *