Pulwama हमले के शहीद जवानों को समाजसेवियों की श्रद्धांजली

मथुरा। जम्मू कश्मीर के Pulwama में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए 42 जवानों को रीजेंसी गार्डन मथुरा पर समाजसेवियों ने अमर शहीदों के सम्मान में श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की।

शहीदों के सम्मान में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बड़ी संख्या में समाजसेवी शामिल हुए। ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति के प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा कि Pulwama में हमारे सीआरपीएफ के जवानों पर जिस प्रकार कायरतापूर्ण धोखे से हमला किया गया है, यह अत्यंत दुःखदायी है और इससे देश की बहुत बड़ी क्षति हुई है। हमले से देशवासियों में गुस्सा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कठोर निर्णय लेते हुए इस घटना का तुरन्त बदला लेना चाहिए और आतंकियों के आकाओं पर सख्त कार्यवाही हो। पार्षद श्रीमती श्वेता शर्मा ने कहा कि आतंकवादियों को इस कृत्य के लिए कभी नहीं भूलने वाला सबक सिखाया जाना चाहिए।

भाजपा के वरिष्ठ नेता हरेंद्र शर्मा एडवोकेट ने भी भारत सरकार से सख्त कार्यवाही की बात कही। अपना दल एस के महानगर अध्यक्ष लक्ष्मण खंडेलवाल ने विचार व्यक्त करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ईट का जवाब पत्थर से देना चाहिए ।

इस दौरान समाजसेवी होने कैंडल जलाकर दो मिनट का मौन रखकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की गयी।

श्रद्धा सुमन अर्पित करने वालों में जिला अध्यक्ष बृजेश शर्मा ,मनीष दयाल सतीश शर्मा ,मनोज शर्मा ,चंद्र मोहन दीक्षित ,कु ओजस्विनी शर्मा ,हरि सिंह रावत ,सोनवीर चौधरी, हिमांशु सिंह ,पंकज ,सूरज शर्मा ,पवन कुमार सारस्वत विजेंद्र शर्मा अनूप जाना नितिन जैन रामगोपाल शर्मा केके गौतम विनय शर्मा राजेश यादव जगदीश ठाकुर चंदन सिंह मोतीलाल पवन सरस्वत विनोद चौधरी प्रदीप शर्मा नरेंद्र शर्मा मधुकर यादव गोपाल गौतम आदि शामिल हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »