‘पैडमैन’ की प्रोड्यूसर Prerna Arora 16 करोड़ की धोखाधड़ी में गिरफ्तार

Prerna Arora के खिलाफ वाशु भगनानी ने दर्ज कराई एफआईआर

नई दिल्‍ली। फिल्म प्रोड्यूसर Prerna Arora को आर्थिक अपराध विंग ने गिरफ्तार किया है। Prerna Arora पर 16 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। प्रेरणा और क्रि अर्ज एंटरटेनमेंट के खिलाफ फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर वाशु भगनानी ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसी मामले में ये गिरफ्तारी हुई है।
वाशु भगनानी का आरोप था की फिल्म ‘फन्ने खान’ में बतौर डिस्ट्रीब्यूटर उन्हें सही क्रेडिट नहीं दिया गया जो एग्रीमेंट के खिलाफ है। वाशु ने प्रेरणा के अलावा प्रोतिमा अरोरा और अर्जुन कपूर के खिलाफ मुंबई के आर्थिक अपराध शाखा में एफआईआर दर्ज कराई थी। वाशु भगनानी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर करते हुए आरोप लगाया था कि पुलिस उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं ले रही है।

भगनानी ने अपनी याचिका में मांग की थी की कोर्ट मुंबई पुलिस कमिश्नर और आर्थिक अपराध शाखा के संयुक्त पुलिस कमिश्नर को इस मामले में एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दे। जिसके बाद कार्यवाही करते हुए प्रेरणा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कुछ महीनों पहले तक प्रेरणा अरोड़ा की गिनती एक सफल फिल्म प्रोड्यूसर में होती थी। उन्होंने रूस्तम, टॉयलेट, पैडमैन और परी जैसी कई सफल फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर और एक्टर जॉन अब्राहम के साथ प्रेरणा के विवाद की खबरें पिछले दिनों खूब सुर्खियों में रही थी। इससे पहले प्रेरणा पर खैरुन मुख्तार अहमद नाम की महिला ने पैसे बकाया होने का आरोप लगाया था। महिला ने प्रेरणा पर मारपीट का आरोप भी लगाया था और इस मामले में FIR भी दर्ज कराई थी।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »