ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी को पॉकेटमारों की जमात बताया

हैदराबाद। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी को पॉकेटमारों की जमात बताया है। उन्‍होंने तेलुगु देशम पार्टी को भी इसी श्रेणी में रखा है।
उल्‍लेखनीय है कि असदुद्दीन ओवैसी अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों वह तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं, जहां वह सीधे तौर पर कांग्रेस और तेलुगु देशम पार्टी को निशाने पर लेते हैं।
मलकपेट के सईदाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने ‘जनेऊधारी हिंदू’ का तंज कसते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला।
उन्होंने कहा, ‘जब यहां के युवाओं को जेलों में डाला गया। चंद्रबाबू नायडू की वजह से जिंदगियां बर्बाद हो गईं। क्या ये कांग्रेस के लोग आए। क्या यह जनेऊधारी हिंदू आया? जो अपने आप को जनेऊधारी हिंदू कहता है।’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस पॉकेटमारों की जमात है।
मजहब के नाम पर निशाना
ओवैसी ने आगे कहा, ‘अरे! राहुल गांधी तुम क्या जानते हो, हमारी तकलीफ क्या है। तुमने तो महलों में जिंदगी गुजारी है। क्या तुमने अपने जिस्म पर कभी लाठियां खाईं। क्या तुमको कभी किसी ने तुम्हारे मजहब के नाम पर जलील किया गया। क्या तुमसे नाइंसाफी हुई। अरे! हमने मुकाबला किया। जम्हूरियत पर यकीन करके किया। हिंदुस्तान के संविधान का इस्तेमाल करके किया।’
‘कांग्रेस पॉकेटमारों की जमात’
ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि वह (राहुल) आज टूरिस्ट बनकर यहां आते हैं। एक सभा का जिक्र करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि बसों में बिठाकर लोगों को लाया गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि 100 रुपये और एक-एक पैकेट भी दिए गए। ओवैसी ने आगे कहा कि तेलुगु देशम पार्टी (TDP) और कांग्रेस ये दोनों पॉकेटमारों की जमात है।
उन्होंने कहा, ‘तुमको 100 रुपये और कुत्ते का पिशाब मुबारक हो। पियो कुत्ते का पिशाब। तुम हमसे मुकाबला नहीं कर सकते।’
उन्होंने आगे कहा कि ये पार्टियां हमारी कामयाबी को नहीं रोक पाएंगी। ओवैसी ने कहा कि TDP, कांग्रेस और बीजेपी को यह बात खटकती रहती है कि आखिर यह क्यों शेरवानी पहनकर सबको परेशान कर रहा है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »