विकास के नाम पर हैदराबाद में सिर्फ रोहिंग्या मुसलमानों को बसाया गया: तेजस्वी

हैदराबाद। बिहार चुनाव के बाद अब भारतीय जनता पार्टी दक्षिण राज्यों में अपनी पैठ बनाने में जुट गई है। तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना जैसे राज्यों पर अब बीजेपी का फोकस है। पश्चिम बंगाल से लेकर दक्षिणी राज्यों तक बीजेपी के सबसे युवा चेहरे तेजस्वी सूर्या ताबड़तोड़ राज्यों का दौरा कर रहे हैं। ऐसे में हैदराबाद पहुंचे तेजस्वी सूर्या AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी और के चंद्रशेखर राव पर जमकर बरसे।
तेजस्वी सूर्या ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी विकास की बातें न करें। उन्होंने कहा कि वह विकास की बातें करते हैं तो यह हास्यास्पद लगता है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद में विकास के नाम पर सिर्फ रोहिंग्या मुसलमानों को बसाया गया।
‘विकास का बात करने का नहीं है हक’
बीजेपी के सासंद ने कहा, ‘ये हास्यास्पद है कि अकबरुद्दीन और असदुद्दीन ओवैसी विकास की बात कर रहे हैं। उन्होंने पुराने हैदराबाद में कोई भी विकास करने की अनुमति नहीं दी है। उन्होंने पुराने हैदराबाद में केवल रोहिंग्या मुसलमान को अनुमति दी है, तो उन्हें विकास पर बात करने का कोई हक नहीं है।’
‘…तो अन्य राज्यों में मजबूत होंगे ओवैसी’
इतना ही नहीं, तेजस्वी सूर्या ने ओवैसी को मोहम्मद अली जिन्ना का अवतार बताया। उन्होंने कहा कि औवेसी को वोट देना मतलब भारत के खिलाफ वोट देना है। राज्य में होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि यह सिर्फ एक निगम चुनाव नहीं है। अगर औवैसी को यहां वोट मिलता है तो इसका मतलब है कि वह अन्य राज्यों में मजबूत होंगे।
‘भारत को बनाना चाहते हैं तुर्की और पाकिस्तान’
तेजस्वी सूर्या ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि वह (केसीआर) हैदराबाद को इस्तांबुल बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि तुर्की के राष्ट्रपति भारत के खिलाफ बोलते हैं और केसीआर हैदराबाद को ही इस्तांबुल बनाना चाहते हैं। वह ओवैसी के साथ गठबंधन करके पाकिस्तान जैसे हालत हैदराबाद में करना चाहते हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *