एक्टर के मुकाबले स‍िर्फ 5 से 10 % फीस ही म‍िलती है एक्ट्रेस को : Taapsee

मुंबई। Taapsee Pannu अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं। तापसी पन्नू का कहना है कि अभी भी एक्ट्रेस को एक्टर्स को किए जा रहे कुल भुगतान के मुकाबले पांच से 10 प्रतिशत ही दिया जाता है।

फ‍िलहाल Taapsee Pannu और भूमि पेडनेकर फिल्म ‘सांड की आंख’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म की कास्ट को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। अब तापसी पन्नू अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं। तापसी पन्नू का कहना है कि अभी भी एक्ट्रेस को एक्टर्स को किए जा रहे कुल भुगतान के मुकाबले पांच से 10 प्रतिशत ही दिया जाता है।

आईएएनएस की खबर के मुताबिक, तापसी ने कहा- ‘एक्ट्रेस को एक्टर्स को किए जा रहे कुल भुगतान के मुकाबले पांच से 10 प्रतिशत ही दिया जाता है। खास तौर पर इसलिए, क्योंकि दर्शक पुरुष प्रधान फिल्में अधिक देखते हैं। मैं लोगों से अपील करना चाहूंगी कि वे महिला प्रधान फिल्मों को भी बराबर मौका दें, तभी बदलाव आएगा। अभी भी हम (अभिनेत्रियां) अभिनेताओं की फीस के मुकाबले मात्र 5 से 10 प्रतिशत ही पाती हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि आप सब महिला-प्रधान फिल्मों से ज्यादा, पुरुष-प्रधान फिल्में देखने ज्यादा जाते हैं। ‘

‘अगर आप फिल्में (महिला केंद्रित) देखने जाएंगे तभी सही मायने में हमारे उद्योग में समानता आएगी. आप सब हमें इसे प्राप्त करने में मदद करें। ‘

फिल्म में क्या है तापसी-भूमि का रोल?

बता दें कि सांड की आंख को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी हरियाणा की दो वृद्ध महिलाओं के बारे में हैं जो रियल लाइफ में बेहतरीन शूटर्स हैं। दोनों की उम्र 60 साल है और नाम है चंद्रो और प्रकाशी तोमर, इसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर व प्रकाशी तोमर की भूमिकाओं में नजर आएंगी. इस फिल्म को अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »