एक बार फिर टेलिकास्ट होने जा रहा है ‘पवित्र रिश्ता’, साथ आएंगे सुशांत और अंकिता

मुंबई। किसी समय बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को टीवी की सबसे हॉट जोड़ी माना जाता था। यह दोनों टीवी के सुपरहिट सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में एक साथ पति-पत्नी के रोल में दिखाई दिए थे। इस सीरियल के बाद ही ये दोनों ही ऐक्टर रियल लाइफ में भी रिलेशनशिप में आ गए। हालांकि बाद में दोनों के रिश्तों में खटास आ गई और दोनों अलग हो गए।
अब यह जोड़ी एक बार फिर एक साथ दिखने जा रही है। भले ही अब इन दोनों को आप रियल लाइफ में एक साथ अब शायद न देख पाएं लेकिन टीवी पर यह एक साथ दिखने जा रहे हैं। जी हां, टीवी पर इन दोनों का सबसे पॉप्युलर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ एक बार फिर टेलिकास्ट होने जा रहा है। हाल में जीटीवी ने यह घोषणा की है कि वह अपने पॉप्युलर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘जोधा अकबर’ का दोबारा टेलिकास्ट करने जा रहा है। जीटीवी ने यह फैसला ऑडियंस की मांग पर किया है।
जीटीवी ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए लिखा, ‘जिसका आप बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जीटीवी उसकी घोषणा करता है। फाइनली जनता की डिमांड पर आपके फेवरिट शो पवित्र रिश्ता और जोधा-अकबर को एक बार फिर ऑन एयर किया जा रहा है। 3 सितंबर से पवित्र रिश्ता का टेलिकास्ट सोमवार से शुक्रवार शाम 4 बजे और जोधा-अकबर का टेलिकास्ट शाम 5 बजे से टेलिकास्ट किया जाएगा।’
वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘काय पो छे’ और ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से फेमस हुए सुशांत सिंह राजपूत की अगली फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सारा अली खान दिखाई देंगी। जबकि अंकिता लोखंडे, कंगना रनौत के लीड रोल वाली ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »