Womens Day पर Tweet कर फंसे राम गोपाल वर्मा, ‘जूतों से पिटाई’ की धमकी

Ram gopal verma tweeted
Womens Day पर Tweet कर फंसे राम गोपाल वर्मा, ‘जूतों से पिटाई’ की धमकी

रामगोपाल वर्मा Womens Day पर उलजलूल Tweet करने के लिए मुंबई में बीजेपी के विधायक राम कदम ने रामगोपाल वर्मा के हिदायत दी है कि वह अपने ट्वीट्स के लिए माफी मांगें वर्ना उनको मुंबई में शूटिंग करने नहीं दिया जाएगा. वहीं एनसीपी की एक नेता ने कहा है कि अगर माफी नहीं मांगी गई तो वर्मा की जूतों से मरम्मत की जाएगी.
बीजेपी विधायक राम कदम ने अमिताभ से भी रामू के ट्वीट्स की आलोचना करने की अपील की है।
एनसीपी नेता विद्या चव्हाण ने कहा कि अगर रामगोपाल वर्मा माफी नहीं मांगते हैं तो उनकी जूतों से पिटाई करने की कोशिश की जाएगी.

राम कदम ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जब तक रामगोपाल वर्मा माफी नहीं मांगते उन्हें शूट नहीं करने देंगे.

It is a humble request to @SrBachchan ji to stop shooting with this man and condemn the act #ramgopalvarma #womensday2017 tweet #protest

— Ram Kadam (@ramkadam) March 9, 2017

इस खेल में राम कदम ने अमिताभ बच्चन को भी लपेटे में ले लिया है. राम कदम ने अमिताभ से अपील की है कि वो भी रामू के इन ट्वीट्स की आलोचना करें.

Being the President of #Film studio setting & allied majdoor #Union we declare that #ramgopalvarma won’t be allowed to shoot…..

— Ram Kadam (@ramkadam) March 9, 2017

वैसे खुद को फंसता देख रामगोपाल वर्मा माफी भी मांग लेते हैं लेकिन इस बार देखना होगा कि वो क्या एक्शन लेते हैं क्योंकि 7 अप्रैल को उनकी फिल्म सरकार 3 रिलीज हो रही है.

#Parliament passes Maternity Benefit (Amendment) Bill 2016, maternity leave to be increased from 12 weeks to 26 weeks for first two children. – Legend News
फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार राम गोपाल वर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सनी लियोनी को याद करते हुए सभी महिलाओं को सनी लियोनी जैसी खुशी देने की भी सलाह दी है.

सनी की याद में रामगोपाल वर्मा ने लिखा ‘मैं दुनिया की सभी महिलाओं को बधाई देता हूं कि वो आदमियों को सनी लियोनी जैसी खुशी दें.’

I wish all the women in the world give men as much happiness as Sunny Leone gives

— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) March 8, 2017

महिलाओं से सनी लियोनी जैसी खुशी मांगने वाले रामू की फिल्म सरकार 3 अगले महीने 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है. महिला दिवस पर रामगोपाल वर्मा को सनी लियोन की याद तो जरूर आई लेकिन उन्होंने अपनी फिल्म में सनी लियोनी को कोई जगह नहीं दी है.
रामगोपाल वर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ‘विमेंस डे को भी मेंस डे कहना चाहिए क्योंकि पुरुष एक महिला को ज्यादा सेलिब्रेट करता है, ना कि एक महिला दूसरी महिला को.’

Women’s day should be called #MensDay because men celebrate women much more than women celebrate women

— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) March 8, 2017

पुरुषों की शान के कसीदे पढ़ते हुए रामगोपाल ने अपने ट्वीट मे लिखा ‘पुरुष दिवस नहीं होता क्योंकि साल के सभी दिन पुरुषों के होते हैं महिलाओं को सिर्फ एक ही दिन दिया जाता है.’

Is there no #MensDay because all days in the year belong to only men and the women were given just only one day?

— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) March 8, 2017

ये कोई पहली बार नहीं है जब रामू ने ऐसे ट्वीट कर खबर बनाई है. हालांकि बाद में उन्होंने अपनी सफाई भी दी है. सभी विवादित ट्वीट्स करने के बाद राम गोपाल ने यू-टर्न मारते हुए अपने ट्वीट में सनी लियोन को एक ईमानदार और स्वाभिमानी महिला करार दिया.

The negative noise towards my tweet on @SunnyLeone arises from ultimate hypocrisy.She has more honesty and more self respect than any woman

— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) March 8, 2017

सभी महिलाओं को सनी लियोनी जैसी बनने की सलाह देने वाले राम गोपाल के ट्वीट के जब लोगों ने कयास लगाने शुरू किए तो उन्होंने सभी अंदाज लगाने वालों को अनपढ़ करार दिया और डिक्शनरी देखने की भी सलाह दे है.

All u illiterates who dint understand my earlier 2 tweets on @SunnyLeone atleast go through dictionary unless u are uneducated for that too

— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) March 8, 2017

हालांकि बाद में सनी लियोनी ने भी राम गोपाल वर्मा को अपना अच्छा दोस्ता करार दिया है. सनी ने कहा कि राम गोपाल के ट्वीट में कुछ भी गलत होने जैसा नहीं है. वो तो बस मजाक कर रहे थे.

राम गोपाल वर्मा ने दोबारा ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने पूछा है ‘क्या ये महिला दिवस ही है या ये महिला रात भी है?’

Like there is a Womens Day is there a Womens Night also???

— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) March 8, 2017

फिल्म निर्देशक के खिलाफ गोवा में महिला संगठन ने लिखित शिकायत भी दी है. हिंदी जनजागृति द्वारा दी गई शिकायत में रामगोपाल के ट्विटर अकाउंट को बंद करने की मांग की है. इतना ही नहीं राम गोपाल पर सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए ट्वीट करने का भी आरोप लगाया है.

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *