22 March को मथुरा बंद रख घर पर रहेंगे व्यापारी

मथुरा। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 22 March के जनता क़र्फ्यू के समर्थन में मथुरा बंद रखने और घर पर रहने का निर्णय लिया है।

पीएम मोदी के जनता क़र्फ्यू के आह्वान के साथ आये दुकानदार- नहीं खोलेंगे दुकान,

सभी दुकानदार सही रेट पर ही बेचेंगे सामान, कोरोना से डरने की नहीं सावधानी की जरूरत,

खाद्यान्न का भरपूर भंडार है जरूरत से ज्यादा सामान इकठ्ठा ना करे जनता,

कर्मचारियों को देंगे छुट्टी वेतन भी नहीं काटेगा व्यापारी, कोरोना को हल्के में ना ले जनता: मुरारी लाल अग्रवाल

लखनऊ से व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का संदेश मिलते ही गोविंद गंज स्थित कार्यालय पर हुई बैठक में व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष मुरारी अग्रवाल ने कहा कि 22 मार्च को मथुरा के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान दुकानें और फैक्ट्री बंद रखी जायेगी लेकिन आवश्यक जरूरत की चीजों जैसे मेडिकल पेट्रोल पंप स्वास्थ्य सेवा दैनिक खानपान दूध आदि को इस बंद से मुक्त रखा गया है ! सभी व्यापारी 5 बजे अपने घरों पर कुछ ध्वनि कर देश के सुरक्षा कर्मियों स्वास्थ्य कर्मियों के लिए कृतज्ञता व्यक्त करेंगे।

जिलाध्यक्ष किशोर भरतिया ने बताया कि जनता को डरने की जरूरत नहीं है लेकिन सावधानी की जरूरत है एक दूसरे से दूरी बनाएं और भीड़ वाले इलाकों से दूर रहें।

जिला महामंत्री नवीन नागर ने कहा कि जनता को तनाव की जरूरत नहीं है मथुरा में खाद्यान्न का भरपूर स्टॉक मौजूद है और सभी दुकानदार सही रेट पर सामान बेचेंगे इसलिए जनता को अनावश्यक स्टॉक करने की जरूरत नहीं है। महानगर अध्यक्ष संजय अल्पाइन ने कहा कि किसी भी आपदा मे व्यापारी हमेशा से आगे रहा है इसलिए हम सबको मिलकर कोरोना से सावधानी बरतनी है और इसे फैलने से रोकने के लिए जुटना है। निर्णय लिया गया कि 22 मार्च को व्यापारी अपने कर्मचारियों को छुट्टी देगा और वेतन नही काटेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *