International Mens Day पर चुलबुल पांडे ने बताया ‘दबंग’ शब्द का अर्थ

International Mens Day के अवसर पर, देश के पसंदीदा चुलबुल पांडे (सलमान खान) हमें दबंग की एक परिभाषा से परिचित करवा रहे हैं, एक ऐसी फिल्म जो सभी उम्र के लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

एक महीने में रिलीज होने वाली इस फिल्म के साथ, चुलबुल पांडे सबसे डेरिंग, ऑसम और बैडएस उर्फ ‘दबंग’ पुरुषों को सम्मानित कर रहे हैं।

 

सलमान खान द्वारा अभिनीत सबसे यादगार पुलिस वाले चुलबुल पांडे “दबंग” को कुछ इस तरह परिभाषित करते है: डी से डेरिंग, ए से ऑसम, बी से बैडएस, ए से और, एन से नौटंकी का, जी से गज़ब का गठबंधन, और यह सब उन सभी पुरुषों के सार को दर्शाता है जो चुलबुल की ही तरह ‘बैडएस’ है!

‘चुलबुल का परिवार’ जिसमें चुलबुल, रज्जो और माखी शामिल हैं, उन्होंने देश की जनता से अपने जीवन में उन पुरुषों को सम्मान देने के लिए कहा जो इन विशेषताओं को प्रदर्शित करते हैं और दबंग होने का सार प्रस्तुत करते हैं।

हाल ही में, चुलबुल ने प्रशंसकों के लिए “हुड हुड” गाने से नया हुक स्टेप पहचानने की एक नई प्रतियोगिता भी शुरू की है जिसमें विजेताओं को व्यक्तिगत रूप से चुलबुल पांडे से मिलने का मौका मिलेगा। कुल मिलाकर, फ़िल्म से जुड़ी हर हलचल ने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “दबंग 3” प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »