उमर अब्दुल्ला ने जीत के लिए मोदी और शाह को बधाई दी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी है।
नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, ‘एग्जिट पोल सही थे। अब बीजेपी और एनडीए को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई देना ही रह गया है। पीएम मोदी और अमित शाह को जिताऊ गठबंधन और बहुत प्रोफेशनल कैंपेन के लिए श्रेय जाता है।’ बता दें, कश्मीर की तीनों सीटों पर एनसी आगे है।
इससे पहले उमर अब्दुल्ला ने एग्जिट पोल के बाद ट्वीट किया था कि हर एग्जिट पोल गलत नहीं हो सकता! टाइम आ गया है कि टीवी को बंद और सोशल मीडिया से लॉग आउट करके 23 मई का इंतजार किया जाए। देखते हैं क्या दुनिया उस दिन भी अपनी धुरी पर घूम रही होगी।
इससे पहले उमर ने जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस नेतृत्व द्वारा एक भी चुनावी सभा नहीं करने को लेकर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने बीजेपी को वॉकऑवर दे दिया है। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस और एनसी का गठबंधन था।
इस बीच लोकसभा चुनाव के रुझान अब नतीजों में बदलने लगे हैं। बीजपी के समर्थक जश्न में जुट गए हैं। पार्टी कार्यकर्ता कहीं लड्डू बांट रहे हैं तो कहीं पटाखे फूट रहे हैं। एनडीए 300 से अधिक सीटों के साथ दोबारा जीत हासिल करता दिख रहा है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »