ओम पुरी की पत्‍नी ने दिव्या दत्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

मुंबई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओम पुरी के निधन के बाद उनकी पत्‍नी नंदिता ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिव्‍या दत्‍ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. दिव्‍या दत्‍ता के अलावा दो और लोगों का नाम भी इस शिकायत में शामिल है. यह पूरा मामला एक प्‍ले से जुड़ा है.
बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ओम पुरी के निधन को एक साल से ज्‍यादा का वक्‍त हो गया है. ओम पुरी फिल्‍मों के अलावा थियेटर कलाकार के तौर पर जाने जाते थे.
स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के अनुसार नंदिता ने दिव्‍या दत्‍ता के साथ-साथ दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.
दरअसल, ‘तेरी अमृता’ नाम के पंजाबी प्‍ले के कॉपी राइट के सारे अधिकार ओम पुरी की कंपनी के पास है.
दिव्‍या दत्‍ता इस प्‍ले को दोबारा शुरू करना चाहती हैं. इसके लिए उन्‍होंने ओम पुरी की पत्‍नी नंदिता से संपर्क किया था लेकिन बात नहीं बनी. कहा जा रहा है कि कॉपी राइट के मुद्दे पर दिव्‍या और ओम पुरी के पत्‍नी एक मत पर सहमत नहीं हुए, जिसके बाद नंदिता ने यह कदम उठाया.
खबरों के मुताबिक दिव्‍या दत्‍ता की कंपनी ने बिना सहमति के ही गुरुदास मान के साथ इसका प्रीमियर 9 सितंबर को मुंबई में रखा है. दिव्‍या के इस कदम से नंदिता बेहद खफा हैं और उन्‍होंने शिकायत दर्ज कराई है. ओम पुरी की पत्‍नी नंदिता ने दिव्‍या दत्‍ता के अलावा जावेद सिद्दिकी और अमरीक गिल के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है.
बता दें कि ‘तेरी अमृता’ प्‍ले को दिव्‍या दत्‍ता ओम पुरी के साथ कर चुकी हैं. इसका पहला इंडियन एडेप्‍टेड प्रीमियर 1992 में हुआ था. इस प्‍ले को शबाना आजमी और फारुख शेख भी कर चुके हैं.
गौरतलब है कि ओम पुरी के निधन 6 जनवरी 2017 को हुआ था. ओम पुरी ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत मराठी फिल्‍म ‘घासीराम कोतवाल’ से की थी. ओम पुरी ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में करीब 4 दशक तक राज किया. आज भी आक्रोश, अर्ध सत्‍य, नासूर और विजेता जैसी फिल्‍मों में उनके किरदार को याद किया जाता है.
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »