अब आ रही है रवीना टंडन की फिल्म ‘मातृ’, टीजर आउट

Raveena-Tandon21 अप्रैल को रिलीज होने जा रही रवीना टंडन की फिल्म ‘मातृ- द मदर’ का टीजर आ गया है. इस टीजर में वैसे तो रवीना की सिर्फ एक झलक है लेकिन इस एक झलक में ही जोरदार मैसेज देने की कोशिश की गई है.

दमन  और  सत्‍ता  के  बाद की फिल्‍म  है  मातृ- द मदर

कई साल पहले कल्‍पना लाजमी की फिल्‍म दमन में भी रवीना ने महिलाप्रधान और विचारोत्‍तेजक भूमिका निभाई थी। इसके बाद वो फिल्‍म सत्‍ता में भी सशक्‍त और निर्भीक महिला की भूमिका में हमारे सामने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर चुकी हैं और अब मातृ को अब इसकी अगली कड़ी माना जा रहा है।

रवीना  का फिल्म में डीग्लैम लुक 

 

रवीना को इस फिल्म में डीग्लैम लुक में देखेंगे. एक मां की भूमिका में रवीना के लुक ने पर्दे पर उनके कैरेक्टर को जीवंत कर दिया है. अंजुम रिजवी की इस फिल्म के निर्देशक हैं अश्तर सईद.

फिल्म का प्रमोशन टीवीएफ प्लेटफॉर्म पर करने से इनकार

रवीना ने इसी फिल्म का प्रमोशन टीवीएफ प्लेटफॉर्म पर करने से इनकार कर दिया था.
टीवीएफ के अरुणाभ कुमार पर इन दिनों यौन शोषण के आरोप लगे हैं.

रवीना टंडन के बारे में कुछ खास बातें

अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने करियर में अक्षय कुमार, गोविंदा, अजय देवगन, सुनील शेट्टी जैसे एक्टर्स के साथ कई फिल्में की हैं, आज उनके जन्मदिन पर आइए जानते हैं

1. रवीना का जन्म 26 अक्टूबर 1974 को मशहूर फिल्ममेकर रवि टंडन के घर हुआ था.

2. रवीना ने मुंबई के जुहू स्थित जमनाबाई पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की, वो क्लास की मॉनिटर भी हुआ करती थी, उसके बाद मीठीबाई कॉलेज से ग्रेजुएशन के दौरान ही फिल्में ऑफर होने लगी जिसकी वजह से रवीना ने सेकेंड ईयर में ही पढ़ाई छोड़कर फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया.

3. रवीना का निक नेम मुनमुन है जो उनके मामा एक्टर मैकमोहन ने दिया था. रवीना का नाम उनके पिता रवि और मां वीना को मिलाकर रवीना रखा गया.

4. रवीना टंडन ने फिल्मों में आने से पहले मशहूर एड मेकर प्रह्लाद कक्कर के अंडर में काम भी किया.

5. रवीना ने 2001 में ‘पत्थर के फूल’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा. उस साल रवीना को फिल्मफेयर न्यू फेस का अवार्ड भी मिला.

6. रवीना टंडन को ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म में रानी मुखर्जी और ‘दिल तो पागल है’ फिल्म में करिश्मा कपूर का रोल ऑफर हुआ था लेकिन किन्हीं कारणों से रवीना ने वो रोल नहीं किये.

7. साल 1994 में रवीना की ‘मोहरा’ और ‘दिलवाले’ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई जो हिट साबित हुई.

8. यश चोपड़ा की फिल्म डर में लीड रोल रवीना टंडन को मिला था लेकिन कॉस्ट्यूम की वजह से रवीना ने वो रोल नहीं किया और बाद में उसे जूही चावला ने निभाया.

9. रवीना ने ‘दामिनी’ और ‘कयामत’ फिल्मों में भी काम किया था लेकिन खबरों के मुताबिक वो हिस्सा एडिट कर दिया गया था.

10. ‘मोहरा’ फिल्म के दौरान अक्षय कुमार और रवीना टंडन के लव अफेयर के बारे में भी काफी बातें की जाती थी. इनकी प्रेम कहानी कई अखबारों की सुर्खियां भी बनी थी, साल 2009 में खबरों के मुताबिक रवीना ने एक मैगजीन इंटरव्यू में अक्षय के साथ इंगेजमेंट की खबर भी बताई थी. फिर बाद में ब्रेक आप भी हो गया और रवीना ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था की अक्षय ने एक वक्त पर 3-3 लड़कियों के साथ डेट भी किया है. पिछले दिनों रवीना ने कहा की वो और अक्षय अच्छे दोस्त हैं.

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *